शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का हुआ ब्रेकअप! शेयर किया पोस्ट

सुहाना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सुहाना ने इस वीडियो में खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप हो गया है।

94
Suhana Khan

Suhana Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने पापा के नक्शे कदम पर चल रही हैं। शाहरुख खान और गाड़ी खान की बेटी सुहाना खान ने बॉलीवुड में भी कदम रख दिया है। सुहाना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हो रहा है दिन खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर किया करती हैं। अब इस समय सुहाना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सुहाना ने इस वीडियो में खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप हो गया है।

सुहाना खान ने शेयर किया वीडियो

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान काफी मेहनती हैं वह जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने ब्रेकअप के बारे में बताती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’मेरे पास खबर है! मैंने ब्रेकअप कर लिया।’ हालांकि आपको बताते हैं सुहाना खान लक्स के ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं उसी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। उनका मतलब था कि मैं अपने साबुन से ब्रेकअप कर लिया मैंने अपना साबुन बदल लिया है। सुहाना खान के इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

श्वेता नंदा ने दिया रिएक्शन

सुहाना खान की इस पोस्ट पर उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंद की मां श्वेता बच्चन नंदा ने रिएक्ट किया है। उन्होंने सुहाना खान की इस पोस्ट पर दिलवाले इमोजी सेंड किए हैं। आपको बता दे सुहाना खान और श्वेता नंदा का बेटा अगस्त्य नंदा द आर्चीज फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। सुहाना खान लगातार ब्रांड एंबेसडर का चेहरा बनाकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Read More-अपनी शादी में फूट -फूटकर रोई गोविंदा की भांजी आरती सिंह, एक्ट्रेस ने विदाई का शेयर किया वीडियो