अपनी शादी में फूट -फूटकर रोई गोविंदा की भांजी आरती सिंह, एक्ट्रेस ने विदाई का शेयर किया वीडियो

शादी के बाद खुद आरती सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीर और वीडियो शेयर किए हैं। अब इसी बीच आरती ने अपनी विदाई का भी एक वीडियो पोस्ट किया है।

114
Aarti Singh

wS\X: टेलीविजन की अभिनेत्री और गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी अभी हाल ही में हुई है। अन्य सेलिब्रिटी की तरह आरती सिंह की शादी भी काफी चर्चा में रही है। आरती सिंह की शादी के कई सारे वीडियो और फोटो भी सामने आए थे जिन्हें काफी पसंद किया गया है। शादी के बाद खुद आरती सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीर और वीडियो शेयर किए हैं। अब इसी बीच आरती ने अपनी विदाई का भी एक वीडियो पोस्ट किया है।

अपनी विदाई में खूब रोई आरती सिंह

कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह अपनी विदाई में खूब रही है। आरती सिंह ने सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो शेयर किए हैं जिसमें उनका एक विदाई का वीडियो है। इस वीडियो में आरती सिंह शादी की सभी रस में अदा करने के बाद विदा हो रही है। अपनी शादी में जितना आरती सिंह खुश थी उतना ही वह अपने घर वालों से बिछड़े पर रोई है। आरती अपनी विदाई में फूट-फूट करोति नजर आई उनकी आंखों से लगातार आंसू छलक रहे थे। इस दौरान आरती सिंह के पति दीपक चौहान उन्हें खूब संभालते हुए नजर आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

भाई और भाभी के भी छलके आंसू

अपनी बहन आरती सिंह की विदाई को देखकर भाई कृष्णा अभिषेक के भी आंसू छलक पड़े। वही भाभी कश्मीरा शाह अभी अपनी ननद की विदाई में खूब रोई है। आरती सिंह की विदाई देकर उनके रिश्तेदार और परिवार के लोगों के भी आंखों से आंसू छलक पड़े। आरती सिंह अपनी शादी में ससुराल खुद गाड़ी चला कर पहुंची हैं।

Read More-अस्पताल में एडमिट हुई अंकिता लोखंडे और विक्की जैन!अस्पताल से तस्वीरें आई सामने