मां बनने के बाद पति के साथ रोमांस नहीं कर पा रही Rubina Dilaik! कहा-‘रात को समय पर…’

रुबीना दिलैक अभी हाल ही में खुलासा किया है की माता-पिता बनने के बाद उन्हें अभिनव शुक्ला के साथ बिताए समय की बहुत याद आती है।

157
Rubina Dilaik

Rubina dilaik: छोटी बहू और शक्ति अस्तित्व के एहसास जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी है रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी को इंजॉय कर रही हैं। रुबीना दिलैक ने कुछ महीने पहले ही जुड़वा बेटियों को जन्म दिय है। मां बनने के बाद रुबीना दिलैक लाइफ पूरी तरह से बदल गई है। इस बात का खुलासा खुद रुबीना दिलैक ने किया है। रुबीना दिलैक अभी हाल ही में खुलासा किया है की माता-पिता बनने के बाद उन्हें अभिनव शुक्ला के साथ बिताए समय की बहुत याद आती है।

पुराने पलों को मिस कर रही है रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक ने अपने टाॅक शो ‘किसी ने बताया नहीं’ के दूसरे सीजन में पंखुड़ी अवस्थी के साथ बातचीत करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा किया है। रुबीना दिलैक ने बताया कि उन्हें और अभिनव को पब्लिक जगह पर अपने रोमांस को दिखाना पसंद नहीं है, लेकिन उनका अपना स्पेशल टाइम हुआ करता था। कैसे मां बनने से पहले वह एक- दूसरे के साथ काफी समय बिताते थे। अब जब उनकी बेटियां है तो वह और अभिनव बेटियों की जरूरत को पूरा करने में बेहद बिजी हैं। अब बस हमारे बीच में ज्यादातर ऐसी बातें होती हैं यह बच्चा पकड़ो। मैं इसको लेती हूं। मैं अभिनव से कहती रहती हूं कि वह दिन कब वापस आएंगे। ओह मुझे गले मिलना है ,साथ सोना बहुत याद आता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

‘हमें एक शेड्यूल बनाना चाहिए’

रुबीना दिलैक ने आगे कहा, जब मैं अपनी बेटियों के साथ हूं तो हमें एक शेड्यूल बनाना चाहिए, रात को समय पर सोना चाहिए, इस समय नहाना चाहिए, इसी समय खाना खिलाना चाहिए। तो अभी हमें बहुत सारी चीजों का सामना करना पड़ता है।’ आपको बता दे रुबीना दिलैक ने अपनी दोनों बेटियों का नाम जीवा और ईधा रखा है।

Read More-अपनी शादी में फूट -फूटकर रोई गोविंदा की भांजी आरती सिंह, एक्ट्रेस ने विदाई का शेयर किया वीडियो