जुड़वा बच्चों के जन्म के बाद कमजोर हुई रुबीना दिलैक की याददाश्त! एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

रुबीना दिलैक को पर्सनल लाइफ पब्लिक रखना बहुत ही पसंद है। इसी बीच रुबीना दिलैक ने शो के दौरान अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर रुबीना दिलैक के फैंस हैरान रह गए हैं।

142
rubina dilaik

Rubina Dilaik: टेलीविजन इंडस्ट्री में रुबीना दिलैक खूब नाम कमा चुकी है रुबीना दिलैक बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। रुबीना दिलैक एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं। क्योंकि फैंस रुबीना दिलाइक की पर्सनल लाइफ को लेकर खूब दिलचस्पी दिखाते हैं। रुबीना दिलैक को पर्सनल लाइफ पब्लिक रखना बहुत ही पसंद है। इसी बीच रुबीना दिलैक ने शो के दौरान अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर रुबीना दिलैक के फैंस हैरान रह गए हैं।

रुबीना ने दिया बड़ा बयान

टेलीविजन के अभिनेत्री रुबीना दिलैक के शो में सुगंधा मिश्रा मां बनने के बाद आई थी। इसके बाद सुगंधा मिश्रा और रूबीना दिलैक ने एक दूसरे की पर्सनल लाइफ फैंस के साथ शेयर की है। इस दौरान रुबीना दिलैक ने बताया है कि “जब से वह मां बनी हैं, तबसे कई चीजें वह भूल जाती हैं। इतना ही नहीं शुरूआत में तो वह ये तक भी भूल जाती थीं कि उन्होंने जुड़वा बेटियों में से किसको दूध पिलाया है। इसके बाद से मैंने डायरी रखनी शुरू की जिसमें मैं लिखती थी कि किसको पहले दूध पिलाया है। एक बार जब कोई मां बन जाता है, तो वह अपनी पुरानी जिंदगी में वापस नहीं लौट सकता। इस टाइम पर मां ने मेरा बहुत साथ दिया है। वह मेरे साथ रही हैं। जब तक मैं प्रेग्नेंट नहीं हुई मुझे खुद के बारे में ज्यादा पता चला।”

जुड़वा बेटियों की मां है रुबीना

आपको बता दें कि टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रुबीना दिलैक हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है प्रेगनेंसी के दौरान रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें शेयर करती थी। इसके बाद रुबीना दिलैक ने 27 नवंबर साल 2023 को दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था। इस समय रुबीना दिलैक अपनी निजी जिंदगी को इंजॉय कर रही हैं। रुबीना दिलैक की सोशल मीडिया पर खूब फैन फॉलोइंग है इंस्टाग्राम से लेकर युटुब पर भी रुबीना दिलैक को लोग खूब फॉलो कर रहे हैं।

READ MORE-ऑन स्क्रीन सासू मां जया बच्चन को Kajol ने दी खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीर