पवन सिंह ने किया बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी सुपरस्टार

पवन सिंह इस बार लोकसभा चुनाव को लेकर पहले से सुर्खियों में थे। पहले पवन सिंह को बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया गया था। लेकिन उन्होंने आसनसोल से चुनाव लड़ने से साफ इनकार कर दिया था।

69
Pawan Singh

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह को आज के समय में कौन नहीं जानता है। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। पवन सिंह इस बार लोकसभा चुनाव को लेकर पहले से सुर्खियों में थे। पहले पवन सिंह को बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया गया था। लेकिन उन्होंने आसनसोल से चुनाव लड़ने से साफ इनकार कर दिया था।

इस सीट से चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह

बीजेपी ने उन्हें बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था, लेकिन टिकट ऐलान के बाद ही पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान कर दिया था। लेकिन अब वह बिहार से चुनाव लड़ेंगे इस बात का ऐलान खुद पवन सिंह ने किया है। पवन सिंह ने एक्स पर लिखा कि “माता गुरुतरा भूमेरू अर्थात माता इस भूमि से कहीं अधिक भारी होती हैं और मैंने अपनी मां से वादा किया था कि मैं इस बार चुनाव लड़ूंगा। मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट, बिहार से लड़ूंगा। जय माता दी।”

चुनाव ऐलान से पहले बीजेपी में शामिल हुए थे पवन सिंह

लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले पवन सिंह बीजेपी में शामिल हुए थे। कयास लगाए जा रहे थे पवन सिंह को बीजेपी बिहार से चुनाव लड़ाएगी, लेकिन आसनसोल से पवन सिंह की उम्मीदवारी के ऐलान के बाद सभी कयासों पर विराम लग गया। लेकिन पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना कर दिया अब उन्होंने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

Read More-जेल में बंद अरविंद केजरीवाल को फिर लगा बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका