चहल ने गुजरात के बल्लेबाज के साथ की मस्ती, फिर राहुल तेवतिया ने बॉल पड़कर छीन लिया बल्ला

151
GT vs RR

GT vs RR: टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र हमेशा ही मस्ती के मूड में रहते हैं। युजवेंद्र चहल के आए दिन सोशल मीडिया पर फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें चल अपने साथी खिलाड़ियों के अलावा भी समाने वाली टीम के खिलाड़ियों के साथ भी खूब मस्ती मजाक करते हैं। आईपीएल 2024 का 24 वा मुकाबला युवा बल्लेबाज शुभमन गिल की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटंस और संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। इसी बीच युजवेंद्र चहल का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह गुजरात के खिलाड़ी से मजाक करते नजर आ रहे हैं।

वायरल हुआ चहल का नया वीडियो

राजस्थान रॉयल्स के खतरनाक स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गुजरात टाइटंस के ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया बल्ला लेकर प्रैक्टिस के लिए जा रहे होते हैं और वह अपने साथी खिलाड़ियों के साथ बातचीत करने लगते हैं। तभी युजवेंद्र चहल पीछे से आकर उनका बल्ला निकाल देते हैं और इधर-उधर घूमने लगते हैं। इसके बाद राहुल तेवतिया भी मस्ती भरे अंदाज में चल के बाल पकड़ कर उनसे बल्ला छीन लेते हैं। चल और राहुल तेवतिया का यह मजेदार वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

शानदार गेंदबाजी कर रहे चहल

युजवेंद्र राजस्थान के लिए पिछले कुछ सालों से लगातार शानदार प्रदर्शन करते आए हैं आईपीएल 2024 में भी युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है। क्योंकि युजवेंद्र चहल आईपीएल 2024 में पर्पल कैप की रेस में बने हुए हैं। युजवेंद्र चहल आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। क्योंकि युजवेंद्र चहल ने अभी तक चार मैच में 8 विकेट लिए हैं।

Read More-झूठ बोलकर IPL मैच देखने पहुंची महिला के साथ हो ‘मोए मोए’, फैमिली इमरजेंसी बोलकर ऑफिस से ली थी छुट्टी