गणपति बप्पा का स्वागत करने पहुंची रेखा, खूबसूरत साड़ी पहन जीत फैंस का दिल

अंबानी परिवार के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रेखा ने भी गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाया है। लेकिन रेखा के इस लुक ने सभी का दिल जीत लिया है।

348
Rekha

Ambani Ganesh Chaturthi 2023: भारत के सबसे अमीर अंबानी परिवार में गणेश चतुर्थी का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया है। गणेश चतुर्थी के त्यौहार पर अंबानी परिवार में गणपति बप्पा का स्वागत किया गया है। गणपति बप्पा के स्वागत में अंबानी परिवार के साथ बॉलीवुड के कई सितारे शिरकत करने पहुंचे हैं। आपको बता दे कि अंबानी परिवार के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रेखा ने भी गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाया है। लेकिन रेखा के इस लुक ने सभी का दिल जीत लिया है।

रेखा ने पहनी खूबसूरत साड़ी

गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री रेखा की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। अंबानी परिवार द्वारा ले गए गणेश भगवान के दर्शन के लिए रेखा सहित बॉलीवुड के कई फेमस एक्टर पहुंचे हैं। लेकिन 68 साल की रेखा इस दौरान सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही हैं। रेखा ने इस दौरान मेहरून कलर की बेहद खूबसूरत साड़ी पहन रखी है। इसके अलावा रेखा ने अपने लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए गले में हैवी ज्वेलरी भी पहन रखी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती है रेखा

यह पहली बार नहीं हुआ है जब बॉलीवुड की अभिनेत्री रेखा अपनी असल जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आई हो। रेखा पिछले कई सालों से लगातार अपनी निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। जब भी देखा कैमरे के सामने आती है तब वह अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बना लेती हैं। रेखा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में आती हैं। रेखा को 90 के दशक की बॉलीवुड की सबसे फेमस अभिनेत्री में से एक माना जाता है।

Read More-जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का घर, शादी के बंधन में बंधने को तैयार हुए कपल