PM Modi ने प्राण प्रतिष्ठा के बाद अमिताभ बच्चन और रजनीकांत से की मुलाकात, देखें तस्वीरें

इस ऐतिहासिक समारोह में एक्टिंग जगत के कई सितारे शामिल हुए हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के सफल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमिताभ बच्चन और रजनीकांत से मुलाकात की है।

137
PM Modi

Ram Mandir Pran Pratishtha: आज 22 जनवरी का दिन इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है। क्योंकि आज 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम सफल हुआ है। अयोध्या राम मंदिर में आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा राम लाल की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह पूर्ण किया गया है। आपको बता दे कि इस ऐतिहासिक समारोह में एक्टिंग जगत के कई सितारे शामिल हुए हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के सफल होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमिताभ बच्चन और रजनीकांत से मुलाकात की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मोदी ने की रजनीकांत और बिग बी से मुलाकात

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद प्रधानमंत्री ने भाषण दिए हैं जिसके बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन से मुलाकात की है। इसके अलावा वह साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से भी मिले हैं। कई तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमिताभ बच्चन से कुछ बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तो वही रजनीकांत से पीएम मोदी उनका हाल-चाल पूछते हुए देखे जा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कई एक्टर्स को मिला था आमंत्रण

अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए कई एक्टर्स को आमंत्रित किया गया था। इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रजनीकांत एक साथ पहुंची हैं। अगर हम अमिताभ बच्चन की एक्टिंग करियर की बात करें तो वह साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा रजनीकांत जेलर फिल्म में नजर आए थे।

Read More-‘अब हमारे रामलला टेंट में नहीं रहेंगे…’, अयोध्या के मंदिर परिसर में क्या बोले पीएम मोदी