OMG! कंघे से Urfi Javed ने बनाई ऐसी ड्रेस, वीडियो देखकर चकराया लोगों का सिर

ऊर्फी जावेद अपनी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। एक बार फिर से उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है। जिसे देखकर लोगों का सिर चकरा गया है।

328
Urfi Javed

Urfi Javed: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री ऊर्फी जावेद कब क्या पहन ले किसी को पता नहीं रहता। टेलीविजन की अभिनेत्री ऊर्फी जावेद को उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके बोल्ड फैशन सेंस के कारण पापुलैरिटी मिली है। उर्फी जावेद आज एक बहुत ही फेमस अभिनेत्री बन चुकी हैं। ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी रहती है। आए दिन ऊर्फी जावेद अपनी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। एक बार फिर से उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है। जिसे देखकर लोगों का सिर चकरा गया है।

उर्फी जावेद ने कंघे से बनाई ड्रेस

टेलीविजन की अभिनेत्री ऊर्फी जावेद ने अपने फैंस के साथ अपना एक लेटेस्ट वीडियो साझा किया है। उर्फी जावेद के इस नए वीडियो में देखा जा सकता है कि टेलीविजन की अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपनी बहन के कंघे से बाल सही कर रही होती हैं। इसके बाद वह कमरे में चली जाती हैं। तभी वह कुछ सोचने रखती हैं और उनके दिमाग में कंघी से ड्रेस बनाने का आईडिया जाता है। इसके बाद ऊर्फी जावेद कंघे से ड्रेस बना लेती हैं और पहन लेती हैं। शायद ही अपने पहले कभी किसी को कंघे से बनी ड्रेस पहने हुए देखा होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

पहनी थी फूड से बनी ड्रेस

आपको बता दें कि इससे पहले भी उर्फी जावेद ने कुछ दिनों पहले एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें ऊर्फी जावेद टॉपलेस हो गई थी। इस दौरान ऊर्फी जावेद ने फूल से बनी हुई ड्रेस पहनी थी। कई बार ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ड्रेस से लोगों को हैरान कर चुकी हैं। उर्फी जावेद की अच्छी खासी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग है। उर्फी जावेद की कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है और लोगों को पसंद भी आती है।

Read More-अगले महीने इस दिन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा लेने जा रहे सात फेरे? शादी की डेट में कन्फर्म!