Home मनोरंजन Nora fatehi को प्यार में मिला था धोखा, इस एक्टर के इश्क...

Nora fatehi को प्यार में मिला था धोखा, इस एक्टर के इश्क में पागल थी ‘दिलबर गर्ल’

नोरा फतेही की लव लाइफ के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं। नोरा फतेही ने एक बार अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्हें प्यार में धोखा मिला था। इसके बाद उनकी बहू थी हालत खराब हो गई थी वह डिप्रेशन में चली गई थी।

96
Nora Fatehi

Nora Fatehi Breakup: बॉलीवुड इंडस्ट्री की डांसिंग क्वीन कहीं जाने वाली नोरा फतेही की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। नोरा फतेही ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल किया है उसके बाद आज यह पहचान हासिल कर पाई है। नोरा फतेही आज अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। नोरा फतेही जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हालांकि नोरा फतेही की लव लाइफ के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं। नोरा फतेही ने एक बार अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्हें प्यार में धोखा मिला था। इसके बाद उनकी बहू थी हालत खराब हो गई थी वह डिप्रेशन में चली गई थी।

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी नोरा फतेही

बॉलीवुड की डांसिंग दिवा कहीं जाने वाली नोरा फतेही के बॉयफ्रेंड ने उन्हें धोखा दिया था। इस बात का खुलासा खुद नोरा फतेही ने किया था। आपको बता दे नोरा फतेही का नाम फेमस अभिनेता अंगद बेदी के साथ जुड़ा था। नोरा फतेही और अंगद बेदी की लव स्टोरी के चर्चे काफी हुआ करते थे। हालांकि कभी भी इन दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया। हालांकि कुछ समय बाद नोरा फतेही और अंगद बेदी की राहें जुदा हो गई थीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक नोरा फतेही ने अंगद बेदी का बिना नाम लिए कहा था कि, वो बहुत तकलीफ से गुजरी थी। उन्होंने कहा था कि हर लड़की अपनी जिंदगी के इस फेस का सामना करती है नोरा फतेही ने कहा था कि ब्रेकअप का उन पर काफी गहरा असर हुआ था और वे खुद को संभाल नहीं पा रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

काम पर छोड़ दिया था जाना

आगे नोरा फतेही ने कहा, 2 महीने तक वह अपने घर में ही बंद हो गई थी उसे दौरान उन्होंने कम पर जाना तक छोड़ दिया था 2 महीने तक डिप्रेशन में रहने के बाद नोरा फतेही ने आखिरकार ठान लिया था कि बस अब और नहीं। इसके बाद अपने काम पर फोकस करना शुरू किया। वही आपको बता दे एक बार नेहा धूपिया ने भी एक इंटरव्यू देते हुए कहा था कि उनके पति अंगद बेदी ने 75 लड़कियों को डेट किया था। इसके बाद नेहा जब उनसे मिली तो उन्होंने तुरंत ही शादी कर ली।

Read More-आखिर लता मंगेशकर ने क्यों नहीं की थी शादी? हैरान कर देगी वजह