विवादों के बीच अन्नपूर्णी को लगा बड़ा झटका, नेटफ्लिक्स से हटाई गई नयनतारा की फिल्म

इसी बीच बॉलीवुड की अभिनेत्री नयनतारा को नेटफ्लिक्स प्लेटफार्म की तरफ से एक बड़ा झटका दे दिया गया है। क्योंकि नेटफ्लिक्स प्लेटफार्म में नयनतारा की फिल्म को डिलीट कर दिया है।

100
Annapoorni

Annapoorni: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री नयनतारा इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है क्योंकि नयनतारा अन्नपूर्णी फिल्में नजर आई है और अन्नपूर्णी फिल्म पर इस समय विवाद बना हुआ है। आपको बता दें कि इसी बीच बॉलीवुड की अभिनेत्री नयनतारा को नेटफ्लिक्स प्लेटफार्म की तरफ से एक बड़ा झटका दे दिया गया है। क्योंकि नेटफ्लिक्स प्लेटफार्म में नयनतारा की फिल्म को डिलीट कर दिया है।

नेटफ्लिक्स से हटाई गई अन्नपूर्णी फिल्म

नयनतारा की फिल्म अन्नपुरी में कई अन्नपूर्णी सीन दिए गए हैं। इस फिल्म में भगवान राम को मांस खाने वाला बताया गया है जिसके बाद हिंदू धर्म के लोग भड़क गए हैं और लगातार सोशल मीडिया पर अन्नपूर्णी फिल्म को बाय कट करने की मांग कर रहे हैं। इसके बाद अब लगातार उठ रहे विवाद को देखते हुए नेटफ्लिक्स प्लेटफार्म ने नयनतारा की फिल्म अन्नपूर्णी को डिलीट कर दिया है। कुछ दिनों पहले ही अन्नपूर्णी फिल्म रिलीज हुई थी लेकिन लगातार इस फिल्म पर विवाद बढ़ रहा है।

पुलिस ने दर्ज की FIR

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री नयनतारा अन्नपूर्णी फिल्म दिखाई दी है। लेकिन इस फिल्म में रहने के कारण नयनतारा को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि कुछ दिनों पहले अन्नपूर्णी फिल्म के सभी स्टार्स और डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

Read More-बेटी की शादी में छलके आमिर खान के आंसू, पिता को गले लगकर फूट -फूट कर रोई दुल्हन आयरा खान