बेटी की शादी में छलके आमिर खान के आंसू, पिता को गले लगकर फूट -फूट कर रोई दुल्हन आयरा खान

एक दूसरे को दोनों किस करते हुए नजर आ रहे हैं वही एक इमोशनल वीडियो भी सामने आया है। जिसमें आमिर खान अपनी बेटी की शादी को देखकर इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं।

145
Ira-Nupur Wedding

Ira-Nupur Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता आमिर खान(Aamir Khan) की बेटी आयरा खान(Ira Khan) की कल 10 जनवरी 2024 को क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी हुई है। आयरा खान की शादी फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ हुई है। कपल की शादी की कई सारी तस्वीर भी सामने आई है एक दूसरे को दोनों किस करते हुए नजर आ रहे हैं वही एक इमोशनल वीडियो भी सामने आया है। जिसमें आमिर खान अपनी बेटी की शादी को देखकर इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं।

बेटी की शादी को देख छलक पड़े आमिर खान के आंसू

आमिर खान(Aamir Khan) की बेटी आयरा खान(Ira Khan) की शादी के कई सारे वीडियो सामने आए हैं जिसमें देखा जा सकता है कि आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड को किस करती हुई नजर आ रही हैं। आयरा खान( Ira Khan)और नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान “वोउज” सेरेमनी में हमेशा एक दूसरे के साथ निभाने की शपथ भी ली है। बेटी को शपथ लेता देख आमिर खान के आंसू छलक पड़े और वह रोने लगे। आमिर खान को रुमाल से आंसू पूछते हुए भी देखा जा सकता है।

फैमिली को गले लगाकर रोई आयरा खान

आयरा खान की शादी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें फैमिली के साथ तस्वीरें क्लिक करवाती हुई नजर आ रही है। इस दौरान आमिर खान, रीना दत्ता,जुनैद खान, नूपुर शिखरे की मां एक साथ हग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान आयरा खान भावुक हो जाती है और अपने आंसू पोंछते हुई नजर आती हैं। आपको बता दे नूपुर शिखरे और आयरा खान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

की शादी के बाद 13 जनवरी को मुंबई में एक रिसेप्शन होगा। जहां पर बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स शिरकत करने वाले हैं। 3 जनवरी को आमिर खान की बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोर्ट मैरिज की थी जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

Read More-जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुए Hrithik Roshan, एक्टर ने सबा आजाद के साथ किया लिप-लॉक