हॉटस्टार पर नहीं दिखेगा भारत और अफगानिस्तान का टी20 मैच, ऐसे देखे लाइव स्ट्रीमिंग

भारत और अफगानिस्तान के बीच T20 सीरीज का पहला T20 मैच 11 जनवरी को खेला जाएगा। क्रिकेट फैंस भारत और अफगानिस्तान के बीच T20 सीरीज का मैच हॉटस्टार पर नहीं देख पाएंगे।

103
IND VS AFG

Ind vs Afg Live Streaming: आज से भारतीय क्रिकेट टीम साल 2024 का अपना पहला t20 मैच खेलने जा रहे हैं। साल की शुरुआत में भारतीय क्रिकेट टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज खेलनी है। भारत और अफगानिस्तान के बीच T20 सीरीज का पहला T20 मैच 11 जनवरी को खेला जाएगा। क्रिकेट फैंस भारत और अफगानिस्तान के बीच T20 सीरीज का मैच हॉटस्टार पर नहीं देख पाएंगे।

कब और कहां होगा पहला T20 मैच

भारतीय क्रिकेट टीम और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच T20 सीरीज का पहला T20 मैच 11 जनवरी को मोहाली में खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार भारत और अफगानिस्तान के बीच t20 सीरीज के पहले मैच का समय शाम 7:00 बजे रखा गया है। शाम 7:00 बजे क्रिकेट फैंस भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच को देख सकते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे। तो वहीं अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी इब्राहिम जार्डन को दी गई है।

ऐसे देखे लाइव मैच

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच का लाइव प्रसारण हॉटस्टार पर किया जाए रहा था लेकिन भारत और अफगानिस्तान के बीच T20 सीरीज के पहले T20 मैच को फैंस टेलीविजन पर स्पोर्ट्स 18 चैनल पर देख सकते हैं। इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी फ्री में भारत और अफगानिस्तान के बीच t20 सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। इसके लिए क्रिकेट फैंस को अपने स्मार्टफोन में जिओ सिनेमा एप डाउनलोड करना होगा फिर वहां से मैच फ्री में देख सकते हैं।

Read More-‘हर क्रिकेटर गेंद के साथ छेड़छाड़ करता है लेकिन पाकिस्तान…’ पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने किया चौंकाने वाला दावा