जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुए Hrithik Roshan, एक्टर ने सबा आजाद के साथ किया लिप-लॉक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन अपने जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ रोमांटिक हुए हैं। जिसमें ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड के साथ लिप लॉक किया है।

105
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan And Saba Azad Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन आज अपना 50 वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऋतिक रोशन को उनके जन्मदिन पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी ढेर सारी शुभकामनाएं दे रही हैं। आपको बता दे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन अपने जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ रोमांटिक हुए हैं। जिसमें ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड के साथ लिप लॉक किया है।

सबा आजाद के साथ रोमांटिक हुए ऋतिक रोशन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेता सबा आजाद के लिए आज 10 जनवरी का दिन बहुत ही खास है। ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सबा आजाद ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सबा आजाद और ऋतिक रोशन बालकनी पर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा आजाद के कंधे पर हाथ रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद सबा आजाद और ऋतिक रोशन एक दूसरे के साथ लिप लॉक करते हुए देखे जा सकते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

पत्नी से तलाक ले चुके हैं ऋतिक रोशन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन में 20 दिसंबर साल 2000 को सुजैन खान के साथ शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2013 में बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन और सूजन खान ने अलग होने का फैसला ले लिया। शादी के 13 साल बाद ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने एक दूसरे को तलाक देकर अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। इसके बाद इस समय बॉलीवुड के फेमस अभिनेता ऋतिक रोशन फेमस अभिनेत्री सबा आजाद को डेट कर रहे हैं।

Read More-OMG! ‘कांटा लगा’ लुक में नजर आई उर्फी जावेद, देखकर हैरान हुए लोग