Ind vs Afg: मोहाली में सर्दी का सितम, ठंड से परेशान दिखे भारतीय खिलाड़ी, कैसे होगा मैच?

भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला t20 मैच अफगानिस्तान के खिलाफ मोहाली में खेलेंगी। लेकिन मोहाली में काफी ठंड पड़ रही है। इसे भेज बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

128
Ind vs Afg

Ind vs Afg: इस समय पूरे देश में सर्दी का सितम देखने को मिल रहा है। शीतलहर के कारण कई प्रदेशों में स्कूली बच्चों के लिए अवकाश भी बोल दिया गया है। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम T20 सीरीज खेलने के लिए भारत दौरे पर आई हुई है। भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला t20 मैच अफगानिस्तान के खिलाफ मोहाली में खेलेंगी। लेकिन मोहाली में काफी ठंड पड़ रही है। इसे भेज बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने सोशल मीडिया के आधिकारिक अकाउंट से खिलाड़ियों का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय टीम के खिलाड़ी ठंड से परेशान दिखाई दे रहे हैं। इस उदाहरण खिलाड़ियों ने हाथ में ग्लव्स और स्वेटर पहन रखे हैं। इस दौरान अक्षर पटेल अर्शदीप सिंह से पूछते हैं कि कितना डिग्री पारा है? जिस पर अर्शदीप सिंह मजाक करते हुए कहते हैं कि काफी गर्मी है अगर सर्दी होती तो अच्छा लगता।

शाम के समय होगा मैच

भारत और अफगानिस्तान के बीच T20 मैच 7:00 बजे से शुरू होगा जिस कारण मोहाली में जितनी रात होगी उतनी ओस पड़ने की संभावना बढ़ती जाएगी। लेकिन इतनी ठंड में खेलना खिलाड़ियों के लिए मुश्किल हो सकता है। इस मैच में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली निजीकरण की वजह से बाहर हो गए हैं तो अगर अफगानिस्तान की बात करें तो राशिद खान पूरी T20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Read More-‘हर क्रिकेटर गेंद के साथ छेड़छाड़ करता है लेकिन पाकिस्तान…’ पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने किया चौंकाने वाला दावा