बोल्ड सीन पर Nargis Fakhri ने किया चौकान वाला खुलासा, बोली- अपने कपड़े नहीं…

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स हैं जिन्हें स्क्रीन पर इस तरह की सीन करना पसंद नहीं है. ऐसे में बॉलीवुड नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने स्क्रीन पर n*dity को लेकर अपनी राय रखी है.

626
Nargis Fakhri

Nargis Fakhri: ओटीटी के जमाने में दर्शकों के पास मनोरंजन के बहुत से साधन आ चुके हैं. फिल्म और सीरिज से सेंसरशिप हट चुकी है. जिस वजह से फिल्मों और सीरिज में बहुत से बोल्ड सीन अब दिखाई देने लगे हैं. डायरेक्टर अपनी फिल्मों में ऐसे सींस को दिखाने लगे हैं,तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड सेलेब्स भी इन सीन को करने में बिल्कुल परहेज नहीं करते हैं, फिलहाल बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स हैं जिन्हें स्क्रीन पर इस तरह की सीन करना पसंद नहीं है. ऐसे में बॉलीवुड नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने स्क्रीन पर n*dity को लेकर अपनी राय रखी है.

अमीषा पटेल हो चुकी ट्रोल

कुछ दिन पहले बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने भी इन सीन को लेकर अपनी राय रखी थी. इसमें उन्होंने बोला था कि यह प्लेटफार्म समलैंगिकता से भरा हुआ है. एक्ट्रेस की यह टिप्पणी जनता को पसंद नहीं आई थी और दर्शकों ने उनको फटकार लगाई थी. अमीषा के ऊपर लोगों की भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप भी लगा. ऐसे में अमीषा के बाद नरगिस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

अपने कपड़े नहीं उतारेंगी नरगिस

नरगिस फाखरी ने अपने इंटरव्यू में यह बात स्पष्ट की कि वह वेब सीरीज में सेक्स सीन फिल्माने के लिए अपने कपड़े नहीं उतारेंगी. उन्होंने बोला मैं कभी भी किसी प्रोजेक्ट के लिए रेडी नहीं होंगी. मुझे n*dity से समस्या है. उन्होंने यहां तक भी बोला कि मुझे स्क्रीन पर लैस्बियन का किरदार निभाने में कोई दिक्कत नहीं है. मुझे उससे कोई आपत्ति नहीं क्योंकि एक समलैंगिक का किरदार निभाना या किसी अन्य महिला से शादी करने वाली महिला के रूप में दिखाया जाने में मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मेरे लिए कोई भी किरदार निभाना मेरे काम का ही हिस्सा है. आप एक्टिंग कर रहे हैं और मुझे लगता है कि बिल्कुल ठीक है. वही बात अगर नरगिस के वर्कफ्रंट की करें तो बहुत जल्द वह पवन कल्याण की हरि हर वीरा मल्लू में नजर आएंगी.

Read More-शादी के बाद कुछ इस तरह बदली Paridhi Sharma की जिंदगी, फिर ऐसे बनी टीवी की जोधा बेगम