टमाटर के रेट जान Rakhi Sawant ने लगाया पौधा, यूजर्स ने किए कमेंट

726
Rakhi Swant

Rakhi Sawant: मनोरंजन जगत की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन अपने बोल्ड अवतार और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय जरूर रखती है, जिसके कारण सोशल मीडिया पर वो हमेशा छाई रहती हैं. अपने अतरंगी अंदाज के कारण वह लोगों की मुस्कान का कारण बन जाती हैं. जैसे ही जैसे टमाटर के रेट महंगा होते जा रहे हैं. लोगों के मन में टमाटर खरीदने के प्रति डर बसता जा रहा है. अब वही राखी का एक नया वीडियो भी सामने आया है. जिसमें वह टमाटर उगाने की नई तकनीक बता रही हैं.

राखी ने लगाया टमाटर का पौधा

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें राखी टमाटर का पौधा लगाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में राखी एक गमले में 4-5 टमाटर डालते हैं. उसके ऊपर मिट्टी डालकर एक पौधा लगाते हैं, फिर उस पौधे को पानी देते हैं. पौधा लगाने के बाद राखी बोलती हैं कि 15 दिनों में टमाटर आ जाएंगे और उसके बाद राखी के साथ बैठा माली भी बोलता है कि 15 दिनों में टमाटर आ जाएंगे. राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लोगो के कमेंट

एक यूजर ने राखी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि इतने टमाटर वेस्ट मत करो, बीज लगाते उसके बस. दूसरे ने लिखा जब टमाटर 1 रुपए किलो हो जाएंगे. एक ने लिखा टमाटर भी सोच रहा होगा- भाई अब सस्ता होना ही पड़ेगा नहीं तो राखी पीछा नहीं छोड़ने वाली. हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो बेसब्री से दूल्हे की मांग करती नजर आ रही थी. पैपराजी के सामने सिर पर अंडा फोड़ रही थी और कहती है मुझे अच्छा वाला दूल्हा मिल जाए. मुझे अच्छा वाला दूल्हा मिल जाए. अगर काम की बात करें तो राखी सावंत आखिरी बार बिग बॉस मराठी में नजर आई थी. जहां पर उन्होंने लोगों को काफी मनोरंजित किया था.

Read More-जब तक Salman भाई की शादी नहीं होगी तब तक चप्पल नहीं पहनूंगी, भाईजान को लेकर Rakhi Sawant ने मांगी मन्नत