बिस्तर पर लेटकर Sofia Ansari ने शेयर कर दी बेडरूम की हद से ज्यादा प्राइवेट तस्वीरें, देखकर मच गया बवाल

सोफिया अंसारी कभी-कभी तो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर जाती हैं। अब किसी भी सोफिया अंसारी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह बिस्तर पर लेटी हुई दिखाई दे रही है।

1161
Sofia Ansari

Sofia Ansari: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सोफिया अंसारी(Sofi Ansari) को आज के समय में कौन नहीं जानता है। सोफिया अंसारी को हुस्न की मल्लिका कहा जाता है। सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं। सोफिया अंसारी कभी-कभी तो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर जाती हैं। अब किसी भी सोफिया अंसारी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह बिस्तर पर लेटी हुई दिखाई दे रही है।

सोफिया अंसारी ने शेयर की बेडरूम की तस्वीरें

सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी की कुछ तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स में अपनी आंखें बंद कर ली हैं। सोफिया अंसारी ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बिस्तर पर लेटी हुई है और टाॅवल लपेटकर अपना बदन ढक रही हैं। सोफिया अंसारी ने इस बार अपनी बोल्ड अदाएं दिखाते हुए लोगों के दिलों को घायल कर दिया है। सोफिया अंसारी ने कभी बिस्तर पर लेट कर तो कभी बैठ कर पोज दिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

तस्वीरें देख बेकाबू हुए लोग

सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों को देखकर बेकाबू हो रहे हैं। सोफिया अंसारी का जलवा देखकर हर कोई उन पर फिदा हो रहा है। सोफिया अंसारी को छोटी उर्फी जावेद कहा जाता है। सोफिया अंसारी सोशल मीडिया की सबसे ज्यादा चर्चित स्टार हैं जो अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सोफिया अंसारी की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

Read More-Sofia Ansari ने बकरीद के मौके पर कैमरे के सामने बदले कपड़े, पार की बेशर्मी की सारी हदें