दोनों हाथों से पैसा बटोरेगे ये राशि के लोग, होने जा रहा ‘नवपंचम राजयोग’ का निर्माण

1 जुलाई को कर्क से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश किया है कर्क मंगल की नीच राशि मानी जाती है। गुरु और मंगल के योग से नवपंचम राज्यों का निर्माण हो रहा है। जो इन राशि वालों के लिए बहुत ही उत्तम रहेगा।

531
Nav Panchamraj Yog

Nav Panchamraj Yog 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई शुभ या अशुभ योग का निर्माण होता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। कुछ ऐसे लोग होते हैं जिनसे आपकी किस्मत चमक जाती है, लेकिन कुछ योग आप का जीना मुश्किल कर देते हैं। अब एक बहुत ही शुभ योग का निर्माण होने जा रहा है। जिससे आप लोग दोनों हाथों से पैसा बटोरेगें मंगल ने 1 जुलाई को कर्क से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश किया है कर्क मंगल की नीच राशि मानी जाती है। गुरु और मंगल के योग से नवपंचम राज्यों का निर्माण हो रहा है। जो इन राशि वालों के लिए बहुत ही उत्तम रहेगा।

कर्क

लेन -देन के मामलों में आपकी राशि के लिए यह समय बहुत ही अच्छा है। इस राशि के जातक को अचानक से कहीं धन लाभ हो सकता है। नव पंचम राजयोग आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा। इस वक्त आपका मन धार्मिक कार्य में लगेगा।

तुला

करियर और व्यापार के लिए यह समय बहुत अच्छा है। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। अगर आपका किसी के पास उधार पैसा है तो वह भी बहुत जल्द मिल जाएगा। इस वक्त आप का स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा।

मेष

मेष राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा है। अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो वह प्यार भी आपको मिल जाएगा। इस समय आपका मूड बहुत ही अच्छा रहेगा हमेशा आपके चेहरे पर मुस्कान बनी रहेगी। नौकरी की अगर तलाश कर रहे हैं तो वह भी पूरी हो जाएगी।

सिंह

गुरु भाग्य स्थान से मंगल देव पर दृष्टि रख रहे हैं। ऐसे में आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा।आपकी सैलरी में वृद्धि होगी बॉस के साथ तालमेल अच्छा रहेगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: 6 दिन बाद इन राशि वालों को मिलेगी खुशियों की सौगात, दोनों हाथों से बटोरोगे पैसा