‘दरवाजे पर टक्कर मारी तो…’ बेटी मल्लिका राजपूत की सुसाइड पर मां ने तोड़ी चुप्पी, बयां किया आंखों देखा हाल

बेटी की मौत से मल्लिका की मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। बेटी की सुसाइड पर मां सुमित्रा सिंह ने चुप्पी तोड़ी है और आंखों देखा हाल बयां किया।

67
Mallika Rajput Suicide Case

Mallika Rajput Suicide Case: सिंगर और एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रही है। उन्होंने आज अपने घर के कमरे में खुदकुशी कर ली। एक्ट्रेस के मौत की खबर सुनते ही उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है। बेटी की मौत से मल्लिका की मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। बेटी की सुसाइड पर मां सुमित्रा सिंह ने चुप्पी तोड़ी है और आंखों देखा हाल बयां किया।

मल्लिका की मां ने बयां किया की आंखों देखा हाल

मल्लिका राजपूत की मां सुमित्रा सिंह ने बताया कि,’हम लोग लेते हुए थे पता नहीं चला पहले उसने दरवाजा बंद किया हुआ था और लाइट जल रही थी। हमने कमरे के तीन चक्कर लगाए लेकिन दरवाजा नहीं खोला। आखिर में खिड़की से झांका तो देखा की खड़ी है। दरवाजे में टक्कर मारी तो देखा कि मेरी बेटी लड़की थी। इसके बाद उन्होंने अपने पति को बुलाया लेकिन तब तक मल्लिका की मौत हो चुकी थी।

आखिर क्योंकि मल्लिका ने आत्महत्या

आगे मल्लिका राजपूत की मां ने कहा, ऐसी कोई बात नहीं थी जिसकी वजह से उनकी बेटी को इतना बड़ा कदम उठाना पड़े हालांकि उनकी आपस में थोड़ी नोक झोंक हुई थी जो कि आमतौर पर होती रहती है‌।’आपको बता दे मल्लिका ने कंगना रनौत के साथ फिल्म रिवॉल्वर रानी में सपोर्टिंग रोल निभाया था।

Read More-जॉनी सिंस के साथ रणवीर सिंह ने किया एड, भड़की Rashmi Desai ने कहा ‘ये थप्पड़ की तरह लगा’