1 साल के अंदर टूटने वाली है दलजीत कौर की दूसरी शादी? तलाक की खबरों के बीच Nikhil Patel ने उठाया बड़ा कदम

इस समय दलजीत कौर और निखिल पटेल की डिवोर्स की खबरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर के पति निखिल पटेल ने बहुत बड़ा कदम उठाया है जो और भी इन खबरों को हवा दे गया है।

70
dalljiet kaur and nikhil patel

Daljit Kaur-Nikhil Patel Divorce: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री दलजीत कौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। कहा जा रहा है कि दलजीत कौर की दूसरी शादी 1 साल के अंदर टूटने वाली है। इस समय दलजीत कौर और निखिल पटेल की डिवोर्स की खबरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर के पति निखिल पटेल ने बहुत बड़ा कदम उठाया है जो और भी इन खबरों को हवा दे गया है।

निखिल पटेल ने उठाया बड़ा कदम

तलाक की खबरों के बीच निखिल पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दलजीत कौर के साथ सभी फोटोज को डिलीट कर दिया है। निखिल पटेल के इस फैसले से तलाक की खबरों को और भी हवा मिल रही है। वहीं इससे पहले दलजीत कौर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से निखिल के साथ सभी तस्वीरें डिलीट कर चुकी हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने पति का सरनेम भी हटा दिया है। कपल के इन फैसलों से उनके अलग होने के रुमर्स और भी ज्यादा स्ट्रांग हो गए हैं।

टीम ने जारी किया था स्टेटमेंट

तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस की टीम ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि कपल के बीच शुरुआत में सब कुछ ठीक था लेकिन कुछ समय के बाद दोनों के बीच दिक्कतें आने लगी। ऐसे में अब दोनों को लग रहा है कि वह एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं। अगर कुछ दिनों तक दोनों के बीच ऐसे ही दिक्कतें बनी रही तो दलजीत और निखिल जल्द ही अलग हो सकते हैं।’ वही आपको बता दिन कुछ दिन पहले ही दलजीत कौर अपने बेटे के साथ इंडिया लौटी थी और अभी भी वह अपने ससुराल नहीं पहुंची हैं।

Read More-‘दरवाजे पर टक्कर मारी तो…’ बेटी मल्लिका राजपूत की सुसाइड पर मां ने तोड़ी चुप्पी, बयां किया आंखों देखा हाल