‘याद दिला कर दुखी…’ पाकिस्तान के खिलाफ Virat Kohli की पारी को नहीं भूल पा रहे मोहम्मद नवाज

पाकिस्तान के खिलाफ भी विराट कोहली का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है। इसके बाद विराट कोहली की परफॉर्मेंस को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद नवाज ने बड़ा बयान दिया है।

102
ind vs pak

Mohammed Nawaz Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली को आज के समय में किंग कोहली के नाम से जाना जाता है। क्योंकि विराट कोहली को वर्तमान के समय में क्रिकेट के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक गिना जाता है। विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। आपको बता दे कि पाकिस्तान के खिलाफ भी विराट कोहली का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है। इसके बाद विराट कोहली की परफॉर्मेंस को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद नवाज ने बड़ा बयान दिया है।

विराट कोहली की पारी पर बोले मोहम्मद नवाज

पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज मोहम्मद नवाज से जब t20 विश्व कप 2022 में विराट कोहली की 53 गेंद में 82 रनों की पारी के बारे में पूछा गया था उन्होंने बहुत ही हैरान कर देने वाला जवाब दिया है। गेंदबाज मोहम्मद नवाज ने कहा ‘उस हार को याद कर दुखी हो जाता हूं। क्योंकि वह बहुत बड़ा मैच था उसे मैच को पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस देख रहे थे हमने पूरी कोशिश की लेकिन हम मैच जीत नहीं पाए। विराट कोहली ने उस मैच में दिखा दिया कि उनके जैसा और कोई नहीं है। क्योंकि 40 मिनट पर जब चार विकेट गिर जाएं तब विराट कोहली ही मैच को जिता सकते हैं। और किसी खिलाड़ी के बस की बात नहीं है।’

कोहली ने खेली थी यादगार पारी

भारत के खिलाफ t20 विश्व कप 2022 में पाकिस्तान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही थी। 40 रनों के स्कोर पर ही भारत के चार विकेट गिर चुके थे फिर विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने अंत तक खेलते हुए भारत को 4 विकेट से मैच जिताया था।

Read More-‘भाभी मोटी लग रही हैं…’ बुमराह की पत्नी का यूजर ने उड़ाया मजाक, फिर संजना ने दिया करारा जवाब