‘भाभी मोटी लग रही हैं…’ बुमराह की पत्नी का यूजर ने उड़ाया मजाक, फिर संजना ने दिया करारा जवाब

इसी बीच जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। क्योंकि संजना गणेशन का एक सोशल मीडिया यूज़र ने मजाक उड़ाया जिसके बाद संजना ने भी उस यूजर को करारा जवाब दिया है।

69
bumrah and sanjana

Sanjana Ganesan: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस समय इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में धमाल मचा रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में लगातार शानदार प्रदर्शन के बाद जसप्रीत बुमराह इस समय तीनों फॉर्मेट में दुनिया के नंबर एक गेंदबाज बने हुए हैं। इसी बीच जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। क्योंकि संजना गणेशन का एक सोशल मीडिया यूज़र ने मजाक उड़ाया जिसके बाद संजना ने भी उस यूजर को करारा जवाब दिया है।

यूज़र ने उड़ाया संजना गणेशन का मजाक

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया पर पत्नी संजना गणेशन के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें संजना गणेशन आज जसप्रीत बुमराह को एक साथ देखा जा सकता है। इस पोस्ट को लोगों ने खूब पसंद किया है लेकिन एक सोशल मीडिया यूज़र ने संजना गणेशन के इस पोस्ट पर भद्दा कमेंट किया है। उस सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा “भाभी मोटी लग रही है।” इसके बाद संजना गणेशन भी उस यूजर को करारा जवाब देते हुए रिप्लाई दिया है। संजना गणेशन ने लिखा “स्कूल की साइंस टेक्स्टबुक तो याद होती नहीं है तुमसे, बड़ा औरतों के बॉडीज के बारे में कमेंट कर रहे हो। भागो यहां से।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

2021 में बुमराह ने की थी शादी

मार्च साल 2021 में टीम इंडिया के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने स्पॉट एंकर संजना गणेशन के साथ शादी की थी। इसके बाद संजना गणेशन ने पिछले साल 2023 में एक बेटे को जन्म दिया है। उस दौरान जसप्रीत बुमराह एशिया कप 2023 खेलने के लिए श्रीलंका गए थे जिसके बाद उन्होंने कुछ मैचों से ब्रेक लेकर अपनी पत्नी के साथ टाइम स्पेंड किया था। जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन के बेटे का नाम अंगद है।

Read More-T20 WC 2024 से पहले अचानक तीनों फॉर्मेट में बदला टीम का कप्तान, 25 साल के खिलाड़ी को मिली कमान