व्हाइट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, लुक देख दीवाने हुए फैंस

फिर से मलाइका अरोड़ा ने अपने लुक से सभी लोगों को दीवाना बना लिया है। मलाइका अरोड़ा का बॉसी लुक इस समय चारों तरफ सुर्खियों में बना हुआ है।

274
Malaika Arora

Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैसे तो कई हॉट अभिनेत्रियां हैं। लेकिन मलाइका अरोड़ा का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में आता है। मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने हॉट अंदाज़ और फिटनेस को लेकर लोगों के बीच सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिर से मलाइका अरोड़ा ने अपने लुक से सभी लोगों को दीवाना बना लिया है। मलाइका अरोड़ा का बॉसी लुक इस समय चारों तरफ सुर्खियों में बना हुआ है।

मलाइका अरोड़ा ने पहनी व्हाइट ड्रेस

इस समय बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। यह वायरल तस्वीर किसी इवेंट की है जिसमें मलाइका अरोड़ा व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आई है|मलाइका अरोड़ा सफेद कलर की ड्रेस में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है। इसके साथ मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान एक ब्लैक कलर की बैग भी हाथ में ले रखी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शानदार रहा मलाइका अरोड़ा का वर्क फ्रंट

मलाइका अरोड़ा ने 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था। इसके बाद से मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी। बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने हाउसफुल 4, इंडियन, वेलकम, दबंग 2, गब्बर सिंह, किडनैप, इंटरनेशनल खिलाड़ी जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई है।

Read More-‘द आर्चीज’ के प्रीमियर से लौटते ही बच्चन परिवार को लगा धक्का, अस्पताल में भर्ती हुआ जया बच्चन का ये करीबी