कब वापसी कर रहे हैं हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी? जय शाह ने बताई फिटनेस अपडेट

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की फिटनेस को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।

156
Hardik Pandya

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम पिछले काफी लंबे समय से अपने देश में ही लगातार क्रिकेट खेल रही थी। इसके बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम लगभग 1 महीने के लिए साउथ अफ्रीका के दौरे पर गई हुई है। साउथ अफ्रीका दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम को तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कप्तान दिए गए हैं। इसी बीच बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की फिटनेस को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।

कब वापसी कर रहे हार्दिक पांड्या?

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को वनडे विश्व कप 2023 में शामिल किया गया था लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे। Hardik Pandyaइसके बाद हार्दिक पांड्या टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। जय शाह ने हार्दिक पांड्या की फिटनेस अपडेट देते हुए बताया है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे और अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में वापसी कर सकते हैं।

अफ्रीका दौरे पर गेंदबाजी कर सकते हैं मोहम्मद शमी

वनडे विश्व कप 2023 में अपनी गेंदबाजी से सभी बल्लेबाजों के होश उड़ाने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष जय शाह ने बताया है कि साउथ अफ्रीका दौरे पर मोहम्मद शमी गेंदबाजी कर सकते हैं।Mohammed Shami आपको बता दे कि मोहम्मद शमी वनडे विश्व कप 2023 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं इसके साथ मोहम्मद शमी ने तीन बार वनडे विश्व कप 2023 में 5 विकेट लेने का कारनामा भी किया है।

Read More-विराट और नवीन के विवाद में गौतम गंभीर ने क्यों दी थी दखल? दिग्गज ने खुद बताई वजह