विराट और नवीन के विवाद में गौतम गंभीर ने क्यों दी थी दखल? दिग्गज ने खुद बताई वजह

आईपीएल 2023 के दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच मैदान में बहस हो गई थी। इसके बाद विराट कोहली के साथ हुए विवाद पर गौतम गंभीर ने एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया है।

163
Virat and Gautam Controversy

Virat and Gautam Controversy: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर हमेशा किसी न किसी विवाद को लेकर देश में सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं। गौतम गंभीर का नाम कंट्रोवर्शियल क्रिकेटरों में आता है। जो आए दिन अपने विवाद को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। आपको बता दे कि आईपीएल 2023 के दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच मैदान में बहस हो गई थी। इसके बाद विराट कोहली के साथ हुए विवाद पर गौतम गंभीर ने एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया है।

इस वजह से हुई थी गंभीर और विराट की लड़ाई

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर से जब एक इंटरव्यू के दौरान नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच विवाद को लेकर सवाल किया गया। तब उन्होंने जवाब देते हुए कहा मेंटॉर के रूप में मेरा अलग अनुभव है। लाइव मैच के दौरान मुझे मैच में दखल देने का कोई भी अधिकार नहीं है लेकिन जब मैच खत्म हो जाता है और कोई मेरे खिलाड़ी के साथ बहस करेगा तो मुझे उसे बचाने का पूरा अधिकार है और मैंने ऐसा ही किया।

गौतम गंभीर ने छोड़ा लखनऊ का साथ

लखनऊ और बेंगलुरु के बीच खेलेगा आईपीएल 2023 के मुकाबले में बेंगलुरु ने शानदार जीत दर्ज की थी जिसमें विराट कोहली और लखनऊ के गेंदबाज नवीन उल हक के साथ तीखी बहस हो गई थी। नवीन उल हक के और विराट कोहली की बहस में गौतम गंभीर भी कूद पड़े थे जिसके बाद गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच की तगड़ी बहस देखने को मिली थी। हालांकि अब गौतम गंभीर ने लखनऊ टीम का साथ छोड़ दिया है।

Read More-किंग कोहली के पास इतिहास रचने का मौका, बन सकते हैं ऐसा करने वाले दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज