क्रिसमस मनाने के बाद कोरियन एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, एक्स हसबैंड ने की मौत की पुष्टि

25 दिसंबर को एक्ट्रेस ने क्रिसमस के त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से अपने परिवार के साथ मनाया था। लेकिन अगले ही दिन 26 दिसंबर को फेमस अभिनेत्री लाई सुक यिन ने सुसाइड कर लिया है।

181
Actress Lai Suk Yin Suicide

Actress Lai Suk Yin Suicide: कोरियन फिल्म इंडस्ट्री को लेकर इस समय बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस को बहुत बड़ा झटका लग सकता है। आपको बता दे कि कोरियन इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री लाई सुक यिन ने आत्महत्या कर ली है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस के एक्स पति ने दी है।

लाई सुक यिन का हुआ निधन

लाई सुक यिन कोरियन फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री थी। 25 दिसंबर को एक्ट्रेस ने क्रिसमस के त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से अपने परिवार के साथ मनाया था। लेकिन अगले ही दिन 26 दिसंबर को फेमस अभिनेत्री लाई सुक यिन ने सुसाइड कर लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार कोरियन एक्ट्रेस लाई सुक यिन के मौत की जानकारी उनके एक्स पति ने फैंस को दी है। लाई सुक यिन मौत की खबर सुनने के बाद उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ गई है और वह काफी दुखी भी हो गए हैं।

पति को भेजा था सुसाइड नोट

रिपोर्ट्स के अनुसार कोरिया की फेमस अदाकारा लाई सुक यिन ने क्रिसमस के एक दिन बाद 26 दिसंबर को अपने कमरे में कोयला जलाया इसके बाद एक्ट्रेस की दम घुटने के बाद मौत हो गई है। एक्ट्रेस को जमीन पर पड़ा देखकर उनका बेटा तुरंत उन्हें अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि लाई सुक यिन ने अपने पति को एक नोट शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अब हम आपको अगले जन्म में मिलेंगे।

Read More-रणबीर कपूर ने पहुंचाई धार्मिक भावनाओं को ठेस? वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज की शिकायत