बिकनी पहन Khushi Kapoor ने शेयर कर दी बेहद बोल्ड तस्वीर, बहन जाह्ववी कपूर ने कर दिया ऐसा कमेंट

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा चुकी है वहीं अब उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच खुशी कपूर ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है।

1010
Khushi Kapoor

Khushi Kapoor Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर आज के समय में कौन नहीं जानता है। बोनी कपूर को भले ही श्रीदेवी छोड़ कर चली गई हूं लेकिन उनकी दोनों बेटियां आज भी उनका नाम रोशन किए हुए हैं। बोनी और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा चुकी है वहीं अब उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच खुशी कपूर ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है।

खुशी कपूर ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हो रहा है और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि खुशी कपूर ब्लू और पिंक कलर की बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उसी ने ब्लू कलर की ब्रालेट पहनी है और पिंक बाॅटम,वो कुछ पेड़ों के आगे खड़ी हुई है। इतना ही नहीं उन्होंने कई सारी तस्वीरें शेयर की है। हालांकि इन तस्वीरों पर खुशी कपूर की बहन जाह्ववी कपूर ने भी रिएक्शन दिया है।

जाह्नवी कपूर ने दिया रिएक्शन

इस तस्वीर पर बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा है,’Prettiest यानि सबसे प्यारी। इसके अलावा उनकी तस्वीरों पर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने कमेंट किया है। वहीं अगर खुशी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आर्चीज फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Read More-तलाक के बाद Rajiv Sen को आई चारु असोपा की याद? एक्स वाइफ की पोस्ट पर कर दिया ऐसा कमेंट