Katrina Kaif ने ससुर को किया बर्थडे विश, शेयर की कौशल फैमिली की खूबसूरत तस्वीर

टाइगर 3 फिल्म एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने ससुर को बर्थडे विश किया है। इसके साथ कैटरीना कैफ ने कौशल फैमिली की एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है।

177
Katrina Kaif

Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ टाइगर 3 फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आई है। इस समय सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ टाइगर 3 फिल्म की सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं। क्योंकि वर्ल्ड वाइड पर टाइगर 3 फिल्म 400 करोड़ के कलेक्शन के क्लब में शामिल हो चुकी है। इसी बीच टाइगर 3 फिल्म एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने ससुर को बर्थडे विश किया है। इसके साथ कैटरीना कैफ ने कौशल फैमिली की एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है।

विक्की कौशल के पिता ने मनाया जन्मदिन

बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कौशल फैमिली की एक तस्वीर साझा की है। सोशल मीडिया पर इस वायरल तस्वीर में कैटरीना कैफ के साथ पूरी कौशल फैमिली दिखाई दे रही है इस दौरान इस तस्वीर में विक्की कौशल, सनी कौशल और उनके मन दिखाई दे रही है। बीच में खड़े होकर विक्की कौशल के पिता बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्लिशन में खा है कि “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं पापा”

टाइगर 3 फिल्म नजर आई एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सलमान खान की टाइगर 3 फिल्म 12 नवंबर को रिलीज की गई है। टाइगर 3 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। कैटरीना कैफ के पति और बॉलीवुड के अभिनेता विक्की कौशल की बात करें तो वह सैम बहादुर फिल्म में नजर आने।

Read More-Suhana Khan ने मनाया रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड का जन्मदिन, अगस्त्य नंदा के साथ वायरल हो रहा शाहरुख खान की लाडली का वीडियो