Team India की हार पर 8 साल के बच्चे का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, घरवालों को अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

लेकिन 19 नवंबर को वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार के बाद करोड़ भारतीय फैंस की आंखें नम हो गईं हैं। इसी बीच एक आठ साल का बच्चा भारतीय टीम की हार का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया है।

240
ICC Cricket World Cup 2023

Ind vs Aus:  भारत में क्रिकेट को खूब पसंद किया जाता है। बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर कोई शख्स इस समय क्रिकेट का दीवाना है। हाल ही में खेले गए वनडे विश्व कप 2023 को देखने के लिए स्टेडियम में सबसे ज्यादा संख्या में भारतीय फैंस टीम इंडिया का सपोर्ट करने पहुंचे हैं। भारतीय टीम विश्व के किसी भी कोने में क्रिकेट मैच खेलने जाए तो वहां फैंस टीम इंडिया का सपोर्ट करने जरूर पहुंच जाते हैं। लेकिन 19 नवंबर को वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार के बाद करोड़ भारतीय फैंस की आंखें नम हो गईं हैं। इसी बीच एक आठ साल का बच्चा भारतीय टीम की हार का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया है।

टीम इंडिया की हार का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया बच्चा

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच को सबसे ज्यादा देखा गया है। दिल्ली के पड़ोसी शहर गुरुग्राम में एक 8 साल का बच्चा क्रिकेट का बहुत बड़ा फैन है। इस बच्चे के पिता ने बताया कि जैन खान वर्ल्ड कप के सभी मैचों को देखता था। लेकिन जब वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया बढ़ रहे थे तब उस समय जैन खान उदास हो रहा था। इसके बाद जैसे ही टीम इंडिया हार गई। उसने रोना शुरू कर दिया हम लोगों ने उस बहुत मनाने की कोशिश।

ज्यादा देर तक रोने के कारण उसे सांस लेने में दिक्कत हो गई है। जिस कारण उस बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अब वह बच्चा पूरी तरह से ठीक है लेकिन बताया जाता है कि जैन खान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन है और वह भारतीय टीम के सभी मैच देखा है।

ऑस्ट्रेलिया ने जीता मैच

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का मौका मिला था। इसके बाद भारतीय टीम के सभी बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महज 240 रन ही बना पाए। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने चार विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और 6 विकेट से वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को जीत लिया था।

RAED MORE-वर्ल्ड कप हारने के बाद कैसा है कप्तान Rohit Sharma का हाल? बेटी समायरा ने किया बड़ा खुलासा