मां श्रीदेवी की थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर इमोशनल हुई जाह्नवी कपूर, याद करते हुए कहा- ‘आप मेरे लिए…’

श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर मां को याद करते हुए इमोशनल हो गई है और उन्होंने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए जाह्ववी कपूर ने मां की एक थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की है।

354
sridevi and janhvi

Janhvi Kapoor: 90 दशक की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का चेहरा और खूबसूरती आज भी लोगों को दीवाना बना देती है। भले ही श्रीदेवी आज हमारे बीच ना हो लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें याद कर रहे हैं। आज उनकी 60 वीं बर्थ एनिवर्सरी है। श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर मां को याद करते हुए इमोशनल हो गई है और उन्होंने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए जाह्ववी कपूर ने मां की एक थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की है।

इमोशनल हुई जाह्नवी कपूर

मां के बर्थडे पर जाह्ववी कपूर ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में श्रीदेवी पिंक टॉप के साथ ब्लैक जींस पहने हुए अपनी मां की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। यह तस्वीर कोई फिल्म सेट के दौरान की लग रही है। ऐसा लग रहा है कि वह खाली समय में अपनी मां के साथ मस्ती करते हुए दिख रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जाह्ववी ने इमोशनल पोस्ट लिखा,”जन्मदिन मुबारक हो मम्मा। मैं जानती हूं कि यह आपकी पसंदीदा जगह में से एक थी, अपनी मां के साथ फिल्म के सेट पर और आज जब मैं आपके जन्मदिन पर सेट पर हूं तो मैं पहले से कहीं अधिक चाहती हूं कि आप मेरे साथ इस तरह से हो। ताकि हम किसी को यह विश्वास दिला सके कि यह आपका 35 वां बर्थडे है। ना कि 60 वां बर्थडे है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

‘मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं’

जाह्नवी कपूर ने आगे लिखते हुए कहा,”मेरी कोशिश देखकर आप काफी कुछ भी होते। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, आप मेरे लिए इस दुनिया की सबसे खास महिला हो और मैं जानती हूं कि आप अभी भी हमारे साथ हैं आप ही जिसके कारण हम आगे बढ़ते रहते हैं आशा है कि आप आज बहुत सारा पायसम और आइसक्रीम और कारमेल कस्टर्ड खा रहे होंगे।” जाह्नवी कपूर की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं।

Read More-खूबसूरत साड़ी पहन ‘ड्रीम गर्ल 2’ को प्रमोट करने पहुंची अनन्या पांडे, एक्ट्रेस के हुस्न ने बिखेरा जलवा