‘इश्कबाज’ फेम सुरभि चंदना ने कराया प्री वेडिंग फोटोशूट, होने वाले पति के साथ रोमांटिक हुई एक्ट्रेस

इन तस्वीरों में सुरभि चंदना अपने होने वाले पति करण शर्मा के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की यह तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं।

142
Surabhi Chandana

Surabhi Chandana Wedding: टीवी की फेमस अभिनेत्री और इश्कबाज फेम सुरभि चंदना अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी करने जा रही हैं। इन दोनों सुरभि चंदना अपनी शादी की तैयारी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई। अभी हाल ही में सुरभि चंदना ने अपने होने वाले पति के साथ प्री वेडिंग फोटो शूट कराया है जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सुरभि चंदना अपने होने वाले पति करण शर्मा के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की यह तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं।

एक्ट्रेस ने कराया प्री वेडिंग फोटोशूट

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री सुरभि चंदना करण शर्मा के साथ 13 साल से रिलेशनशिप में थी। कपल जयपुर में एक और 2 मार्च को ग्रैंड वेडिंग करने वाले हैं। अभी हाल ही में सुरभि चंदना ने प्री वेडिंग फोटोशूट कराया है जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इन तस्वीरों में दोनों व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का डीप नेक गाउन पहना हुआ है। वही करण शर्मा व्हाइट पठानी कुर्ता और सलवार के साथ ब्लेजर कैरी किए हुए नजर आ रहे हैं। प्री वेडिंग फोटोशूट में दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra)

कई टीवी शो में नजर आ चुकी है सुरभि चंदना

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री सुरभि चंदना कई फेमस टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। सुरभि चंदना ‘इश्क़बाज’ टीवी शो में लीड रोल में नजर आई थी। इसके बाद सुरभि चंदना एकता कपूर के शो ‘नागिन’ में भी दिखाई दी थी। जिसमें इन्होंने एक नागिन का किरदार निभाया था।

Read More-अचानक कैसे कैंसर से हो गई मौत? पूनम पांडे की मौत पर क्यों उठ रहे सवाल, परिवार और पति भी मौन