Ind vs Eng: यशस्वी के दोहरे शतक ने भारत को संभाला, पहली पारी में भारत ने बनाए 396 रन

2 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है जिसमें टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी कर रही हैं। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 396 रन बना दिए हैं।

118
ind vs eng test

Ind vs Eng 2nd Test: इंग्लैंड क्रिकेट टीम टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इस समय भारत में मौजूद है। टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड ने भारत को पहले मैच में हराकर शानदार शुरुआत की है। इसके बाद 2 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है जिसमें टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी कर रही हैं। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 396 रन बना दिए हैं।

यशस्वी के अलावा अन्य बल्लेबाजों ने किया निराश

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही क्योंकि रोहित शर्मा 14 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन यशस्वी जायसवाल के 209 रनों की शानदार पारी ने भारतीय टीम को संकट से उबारा है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में यशस्वी जायसवाल ने दोहरा शतक लगाकर भारतीय टीम के लिए संकट मोचक बन गए हैं। क्योंकि टीम इंडिया के लिए अन्य कोई बल्लेबाज दूसरे टेस्ट की पहली पारी में अर्थशतक भी नहीं लग पाया। सिर्फ शुभमन गिल की 34 रन बनाकर दूसरे टेस्ट की पहली पारी में टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज रहे हैं। इसके बाद तीसरे नंबर पर रजत पाटीदार है जिन्होंने 32 रनों की पारी खेली।

भारत ने बनाए 396 रन

दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में टीम इंडिया के सभी बल्लेबाज 396 रनों के स्कोर पर आउट हो गए हैं। इस दौरान इंग्लैंड क्रिकेट टीम की तरफ से तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और बशीर के अलावा अहमद को तीन-तीन विकेट मिले हैं। अब देखना यह होगा कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बल्लेबाज पहली बारी में भारत के खिलाफ कितना स्कोर बनाते हैं।

Read More-Ind vs Eng: दोहरे शतक के करीब पहुंचे जायसवाल, पहले दिन भारत ने बनाए 336 रन