क्या रियल लाइफ में तोषू को डेट कर रही है Anupama की बहू किंजल? डेटिंग की खबरों पर निधि शाह ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में दोनों ने कुछ रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की थी जिसके बाद डेटिंग की खबरों को और भी हवा मिल गई। अब इन खबरों पर निधि शाह ने चुप्पी तोड़ी है और पूरा सच बताया है।

179
Nidhi Shah

Nidhi Shah: टेलीविजन का पॉपुलर शो अनुपमा इस समय टीआरपी की लिस्ट में सबसे आगे चल रहा है। रूपाली गांगुली का शो अनुपमा इस समय दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। इस समय खबरें आ रही है कि अनुपमा टीवी सीरियल में किंजल का किरदार निभाने वाली निधि शाह अपने को- एक्टर आशीष मेहरोत्रा को डेट कर रही हैं। हाल ही में दोनों ने कुछ रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की थी जिसके बाद डेटिंग की खबरों को और भी हवा मिल गई। अब इन खबरों पर निधि शाह ने चुप्पी तोड़ी है और पूरा सच बताया है।

अपने ऑन स्क्रीन पति को डेट कर रही हैं निधि शाह?

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री निधि शाह इस समय अनुपमा टीवी शो में किंजल का किरदार निभा रही है और बताया जा रहा है कि वह अपने ऑन स्क्रीन पति यानी तोषू का किरदार निभाने वाले आशीष को डेट कर रही हैं।अब इन खबरों पर निधि शाह ने बहुत बड़ा बयान दिया है।निधि ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनके और आशीष के बीच कुछ भी ऐसा नहीं है मेरे सभी शुभचिंतक और मीडिया साथियों को मेरे और मेरे को-स्टार को लेकर एक फेक न्यूज़ चलाई जा रही है। कृपया पहले हमसे डबल चेक करें और हमसे कंफर्म करने उसके बाद कुछ भी फैलाएं। हम डेट नहीं कर रहे हैं इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। हमारे कुछ स्टार्स हमें डिनर पर लेकर गए थे हमने साथ में एक साथ काफी मस्ती की। हमने बस साथ में पिक्चर स्किक कराई क्योंकि हम स्क्रीन पर कपल हैं। हम सिर्फ दोस्त हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aashish K.N Mehrotra (@kedaraashish)

निधि शाह ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी तस्वीर

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री ने निधि शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह आशीष की गोद में बैठी हुई नजर आ रही थी। आशीष ने निधि की कमर पर हाथ रखा हुआ है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निधि शाह ने कैप्शन में लिखा,’प्राइवेट डेट नाइट इन पब्लिक। हम एक साथ कैसे दिखते हैं?’

Read More-वडा पाव बनाने वाले 12 साल के लड़के से इंप्रेस हुई परिणीति चोपड़ा, वीडियो शेयर कर की तारीफ