पति से तलाक लेने जा रही हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी Esha Deol? सामने आई हैरान कर देने वाली जानकारी

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए संकेत दिया है कि ईशा और भरत एक दूसरे से अलग हो गए हैं। इसीलिए वो पब्लिकली एक साथ नजर नहीं आते हैं।

118
esha deol and bharat takhtani

Esha Deol Divorce Rumors: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि इसी बीच ईशा देओल को लेकर एक बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी से तलाक लेने वाली हैं। हालांकि जो भी इस खबर को सुन रहा है वह हैरान रह गया है। इतना ही नहीं एक सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी दावा किया है कि ईशा देओल के पति उन्हें धोखा दे रहे थे इसीलिए वह अपने पति से अलग हो गई है।

अपने पति से अलग हो गई है ईशा देओल?

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए संकेत दिया है कि ईशा और भरत एक दूसरे से अलग हो गए हैं। इसीलिए वो पब्लिकली एक साथ नजर नहीं आते हैं। इतना ही नहीं इस पोस्ट में यूजर ने यह भी दावा किया है कि भरत अपनी वाइफ को धोखा दे रहे थे। यूज़र ने अपनी पोस्ट में दावा यह भी किया है कि उसने ईशा के पति भरत को न्यू ईयर के दिन बेंगलुरु की एक पार्टी में देखा था जहां वो अपनी एक अतीत गर्लफ्रेंड के साथ थे। हालांकि आपको बता दे इन सारी खबरों पर अभी तक ईशा देओल या धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की तरफ से कोई भी रिएक्शन नहीं आया है।

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे हैं ऐसी प्रतिक्रिया

इस खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा, “ईशा के साथ वह चीज नहीं होनी चाहिए जो उसकी मां के साथ हुई..।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, “भरत को देखकर तो लगता था कि वह अपनी फैमिली और वाइफ से बेहद प्यार करता है।” ईशा देओल ने 29 जून 2012 को भरत से शादी की थी। ईशा देओल दो बेटियों की मां भी बन चुकी।

Read More-रामलला की भक्ति में डूबी मुलायम सिंह यादव की बहू, भजन गाते हुए वायरल हुआ वीडियो