एयरपोर्ट पर कपड़ों को लेकर Urfi Javed और शख्स के बीच में तगड़ी बहस, एक्ट्रेस बोली-‘आपके बाप का कुछ…’

उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन पर ट्रोल का कोई भी असर नहीं होता है। लेकिन इसी बीच उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई हैं। उर्फी जावेद की एयरपोर्ट पर एक शख्स के साथ बहस हो जाते हैं।

1143
Urfi Javed

Urfi Javed: टेलीविजन की अभिनेत्री उर्फी जावेद कई बार अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के कारण लोगों के निशाने पर आते रहते हैं। उर्फी जावेद को कई बार उनके बोल्ड अवतार के लिए ट्रोल किया जा चुका है। उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन पर ट्रोल का कोई भी असर नहीं होता है। लेकिन इसी बीच उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई हैं। उर्फी जावेद की एयरपोर्ट पर एक शख्स के साथ बहस हो जाते हैं।

शख्स के साथ हुई उर्फी जावेद की बहस

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऊर्फी जावेद ग्रीन कलर का आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं इस दौरान एक बूढ़ा शख्स वहां से गुजरता है इस शख्स ने अपने दोनों हाथों में स्टील की क्लास ले रखी होती है। इस दौरान यह शख्स उर्फी जावेद से कहता है कि ‘इंडिया में ऐसा नहीं, हमारा नाम खराब होता है’ जिसके बाद उर्फी जावेद पलट कर जवाब देते हुए कहते हैं कि ‘आपके बाप का कुछ जा रहा है? नहीं जा रहा ना आपके बाप का कुछ, तो जाओ अपना काम करो’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर आई कमेंट के बाढ़

जैसे ही है वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए हैं। एक सोशल मीडिया यूजरनेम इस शख्स की तारीफ करते हुए लिखा है कि ‘अंकल जी आपको 100 तोपों की सलामी वेलडन’। कई लोग इस शख्स की तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग इस शख्स पर अपना गुस्सा भी निकाल रहे हैं या वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Read More-Tamanna Bhatia को गिफ्ट में मिला है दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा, कीमत जानकर नहीं होगा भरोसा