Ind vs Wi: टेस्ट सीरीज के बाद अचानक बदला गया टीम का कप्तान, इस खिलाड़ी को मिली वनडे टीम कमान

टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम के कप्तान में बदलाव कर दिया गया है। इस खिलाड़ी को वनडे टीम की कप्तानी सौंप दी गई है।

690
Ind vs wi

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को टीम इंडिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में करारी शिकस्त दे दी है। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज को 1-0 से हरा दिया है। टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम के कप्तान में बदलाव कर दिया गया है। इस खिलाड़ी को वनडे टीम की कप्तानी सौंप दी गई है।

वनडे सीरीज के लिए हुआ वेस्टइंडीज का ऐलान

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज में क्रिकेट मैच खेल रही है। भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान कर दिया गया है। वनडे सीरीज के लिए 15 खिलाड़ियों की टीम घोषित कर दी गई है। वेस्टइंडीज के लिए वनडे टीम की कप्तानी शाई होप को सौंपी गई है। शाई होप भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज को मिली हार

आपको बता दें कि भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज की कप्तानी क्रेग ब्रैथवेट को सौंपी गई थी। लेकिन क्रेग ब्रेथवेट की कप्तानी में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। जबकि दूसरा टेस्ट मैच ड्रा हो गया है। जिसके बाद अब वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच 27 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे मैच खेला जाएगा।

वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम

शाई होप (कप्तान), ओशाने थॉमस, रोवमैन पॉवेल (उपकप्तान), केविन सिंक्लेयर, एलिक एथनाज, रोमारियो शेफर्ड,, यानिक कारिया, जेडन सील्स, कीसी कार्टी, गुडाकेश मोती, डोमिनिक ड्रेक्स, काइल मेयर्स, शिमरोन हेटमायर, ब्रैंडन किंग, अल्जारी जोसेफ।

Read More-टेस्ट फॉर्मेट में Team India ने विस्फोटक बल्लेबाजी कर रचा इतिहास, बनाए सबसे तेज 100 रन