आखिरकार अस्पताल ने कर दिया खुलासा, राखी सावंत नहीं कर रही कोई ड्रामा

इसी बीच राखी सावंत को लेकर अस्पताल की तरफ से हेल्थ अपडेट देते हुए बयान जारी किया गया है। अस्पताल में खुलासा किया इस बार राखी सावंत कोई ड्रामा नहीं कर रही हैं राखी की वास्तव में तबीयत खराब है और उनके यहां वह भर्ती हैं।

154
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant News: हमेशा अपने अजीबोगरीब बयान को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली राखी सावंत की कुछ तस्वीरें अभी हाल ही में सामने आई थी। राखी सावंत को लेकर कहा जा रहा है कि उनकी ही हालत बहुत खराब है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर कि कुछ फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं तो कुछ राखी सावंत का यह ड्रामा बता रहे हैं। अब इसी बीच राखी सावंत को लेकर अस्पताल की तरफ से हेल्थ अपडेट देते हुए बयान जारी किया गया है। अस्पताल में खुलासा किया इस बार राखी सावंत कोई ड्रामा नहीं कर रही हैं राखी की वास्तव में तबीयत खराब है और उनके यहां वह भर्ती हैं।

आज होगी राखी सावंत की सर्जरी

अस्पताल के अधिकारियों ने बयान जारी करते हुए कहा है कि राखी सावंत वहां भर्ती है और बताया है कि शनिवार यानी आज दोपहर को उनकी सर्जरी होगी शनिवार को राखी की सर्जरी हो रही है। हालांकि अस्पताल ने राखी के गर्भाशय में ट्यूमर होने की पुष्टि नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि, ‘कृपया आगे के हेल्थ अपडेट के बारे में उनके परिवार या दोस्तों संपर्क करें।’ कुछ दिन पहले राखी सावंत की अस्पताल से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। राखी के एक्स हसबैंड रितेश राज ने उनकी तबीयत खराब होने के बारे में जानकारी दी है।

राखी सावंत ने खुद शेयर की थी हेल्थ अपडेट

आपको बता दे राखी सावंत ने शुक्रवार देर रात खुद अपनी हेल्थ अपडेट के बारे में फैंस को बताया था। राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें राखी अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई है और उन्होंने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने के लिए कहा है। राखी ने कहा, ‘मेरे दोस्तों मिस कर रही हूं बाहर जाना घूमना फिरना हॉस्पिटल में हूं, सुबह सर्जरी है, मेरी बहुत मिस कर रही हूं, बाहर जाना घूमना फिरना। यह कैसी ड्रेस पहन रखी है मैंने? मुझे पूरे कपड़े पहनने की आदत नहीं है। आप समझ रहे हो ना, मुझे अच्छा नहीं लगते यह हॉस्पिटल के कपड़े। मुझे जल्दी ठीक होकर आना है। मुझे बहुत सारी मस्ती करनी है।’

Read More-‘मैं छोटा हूं तो क्या शादी नहीं कर सकता?’ ट्रोलर्स पर बुरी तरह भड़के अब्दू रोजिक