तृप्ति डिमरी के साथ Ranbir Kapoor का रोमांस देख दीवाने हुए फैंस, बोले-‘इसे मेन एक्ट्रेस होना चाहिए था…’

तृप्ति डिमरी रणबीर कपूर की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है। सोशल मीडिया पर एनिमल की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें रणबीर कपूर और तृप्ति डिग्री को बेहद इंटिमेट सीन देखा जा रहा है।

184
Ranbir Kapoor

Ranbir-Tripti Intimate Scenes: इस समय बॉक्स ऑफिस पर एनिमल फिल्म काफी पसंद की जा रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर रश्मिका मंदांना के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना एक्ट्रेस का रोल निभाया है। हालांकि इस वक्त सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ कुछ रोमांटिक सीन वायरल हो रहे हैं। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी रणबीर कपूर की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है। सोशल मीडिया पर एनिमल की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें रणबीर कपूर और तृप्ति डिग्री को बेहद इंटिमेट सीन देखा जा रहा है।

वायरल हो रहे तृप्ति डिमरी का रोमांटिक सीन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में तृप्ति डिमरी और रणबीर कपूर के कुछ सीन्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन सीन में देखा जा सकता है दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं एक सीन में तृप्ति को सेमीन्यूड भी दिखाया गया है।

रणबीर और तृप्ति का रोमांस देखकर फैंसी दीवाने हो गए हैं और कह रहे हैं कि तृप्ति डिमरी को लीड एक्ट्रेस होना चाहिए था। एक फैन ने लिखा , ‘रणबीर और तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री में सारा ध्यान खींच लिया। वे एक साथ बिल्कुल जादुई थे।’ वहीं दूसरे ने लिखा,’वह हर किसी से शो चुराने के लिए तैयार हैं… उम्मीद है कि उसे वह मिलेगा जिसकी वह हकदार हैं।

एनिमल में होना चाहिए था तृप्ति का अहम किरदार

कुछ लोगों ने दावा किया कि एनिमल फिल्म के सीक्वल में तृप्ति डिमरी का अहम किरदार होना चाहिए था। एक यूजर ने लिखा, ‘एनिमल पार्क तृप्ति डिमरी के इर्द गिर्द घूमेगा मुझे लगता है कि मैन कैरक्टर्स में से एक रूप में है उनकी एक

छोटी सी भूमिका थी लेकिन एक खास भूमिका थी जो मुझे लगता है कि भाग 2 में दिखाई जाएगी! मुझे लगता है की लास्ट क्रेडिट सीन एक तरफ एक इशारा करता है…!’ वही आपको बता दें रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में रश्मिका मंदाना के अलावा बॉबी देओल अनिल कपूर जैसे अहम कलाकार नजर आ रहे हैं।

Read More-CID के इस फेमस एक्टर को पड़ा हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती