वही मुस्कुराहट, वही आंखें, वही चेहरा… सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल को देख फैंस नहीं कर पा रहे यकीन

अब इसी भी सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखने वाला यह शख्स हूबहू सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिख रहा है।

174
sushant singh rajput

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड और टेलीविजन के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज इस दुनिया में ना हो लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें याद करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी, छिछोरे जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अचानक अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह सुशांत सिंह राजपूत की मौत से फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा था। वहीं अब इसी भी सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखने वाला यह शख्स हूबहू सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिख रहा है।

बिल्कुल सुशांत सिंह की तरह दिखता है ये शख्स

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह लड़का बिल्कुल सुशांत सिंह की तरह दिख रहा है इसके हेयर स्टाइल, स्माइल, आंखें एकदम सुशांत सिंह राजपूत की तरह है। सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिख रहे इस शख्स का नाम अयान है। इंस्टाग्राम पर अयान के ढाई लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by donim_ayaan1513 (@donim.ayaan1513)

वीडियो देख फैंस को आई सुशांत सिंह की याद

सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस को सुशांत सिंह राजपूत की याद आई है। एक यूजर ने लिखा, ‘कम बैक सुशांत।’ वही एक अन्य यूजर ने लिखा,’आज एक चीज पर बिलीव हुआ है कि अपने जैसे दिखने वाले भी होते होंगे, जस्ट लाइक सुशांत सर‌।’ एक ने लिखा इनको सुशांत सिंह की मम्मी से मिलवा दो

Read More-सांस्कृतिक कार्यक्रम में लड़की ने किया अश्लील डांस, वीडियो देख भड़के लोग