सांस्कृतिक कार्यक्रम में लड़की ने किया अश्लील डांस, वीडियो देख भड़के लोग

यह वीडियो एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का है। इस वीडियो में एक लड़की डांस करती हुई नजर आ रही है। लड़की जिस तरह से डांस कर रही है देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि यह एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का वीडियो है।

140
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। सोशल मीडिया पर छोटी सी छोटी चीज और बड़ी से बड़ी चीज वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया पर आए दिन डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। अभी एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यह वीडियो एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का है। इस वीडियो में एक लड़की डांस करती हुई नजर आ रही है। लड़की जिस तरह से डांस कर रही है देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि यह एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का वीडियो है।

लड़की ने किया भोजपुरी गाने पर डांस

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। स्टेज पर बैठे लोग उसे लड़की का डांस देख रहे हैं मगर हैरानी तब होती है जब कैमरा स्टेज के पीछे लगे बैनर पर जाता है। स्टेज के पीछे बैनर पर प्रोग्राम का नाम लिखा है। जिसमें पता चला कि यह एक सांस्कृतिक मेला है। जिसमें लड़की बोल्ड डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को एक्स प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं।

वीडियो देख भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखकर लोग भड़क गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,
‘सांस्कृतिक के नाम पर कुछ भी।’ तो वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,’कितना पारंपरिक माहौल है।’ वही एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अलग लेवल का मेला यह तो।’ इस वीडियो को अब तक 49 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

Read More-‘फिल्मी दुनिया झूठी है…’ चुनाव जीतने के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह देगी कंगना रानौत!