विवादों से इन Actresses का है चोली दामन का साथ, उथल-पुथल रही जिंदगी

70 के दशक से लेकर आज तक बहुत सारी एक्ट्रेसेस ऐसी भी रही हैं जिनका ताल्लुक फिल्मों से कम और विवादों से ज्यादा रहा है. आइए उन एक्ट्रेसेस के बारे में जानते हैं.

535
actresses

Most Controversial Actresses of Bollywood: बॉलीवुड और कॉन्ट्रोवर्सी एक दूसरे के पूरक ही हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस भी जुड़ी रहती हैं. 70 के दशक से लेकर आज तक बहुत सारी एक्ट्रेसेस ऐसी भी रही हैं जिनका ताल्लुक फिल्मों से कम और विवादों से ज्यादा रहा है. आइए उन एक्ट्रेसेस के बारे में जानते हैं.

परवीन बॉबी

अपने समय की मशहूर एक्ट्रेस परवीन बॉबी का नाम भी इसमें आता है. फिल्मों में आने के बाद उनका करियर सिर्फ 15 Parveen Babiसाल ही चल पाया. टॉप पर आकर उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी और आध्यात्म से जुड़ गईं. फिर एक गंभीर बीमारी का शिकार हो गईं. जिससे उनका मानसिक स्वास्थ बिगड़ गया.

रेखा

बॉलीवुड में रेखा ने जब से कदम रखा तभी से वो विवादों से जुड़ गई. अपने करियर में रेखा का नाम बहुत से एक्टर्स के Rekhaसाथ जुड़ा लेकिन उनका प्यार अधूरा ही रह गया. रेखा ने शादी तो की लेकिन उनके पति ने सुसाइड कर लिया. आज तक वो एक रहस्यमयी जिंदगी ही लेकर चल रही है.

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी का नाम 90 के दशक में टॉप पर था. वो स्क्रीन पर छाईं रहती थी लेकिन विवादों से भी वो जुड़ी रही. Mamta Kulkarniकभी बोल्ड फोटोशूट की वजह से तो कभी अंडरवर्ल्ड से खुद के कनेक्शन के कारण. अपने करियर में ममता कुलकर्णी किसी ना किसी कारण से विवादों में बनी रहीं. फिलहाल वो अब बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं.

कंगना रनौत

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत को ही कहा जाता है. वो हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती है और पंगा लेती रहती Kangana Ranaut हैं. इसीलिए उनको पंगागर्ल भी कहा गया है.

राखी सावंत

राखी सावंत को ड्रामा क्वीन कहा जाता है. उनकी पूरी जिंदगी ही विवादों से घिरी है. जब से राखी बॉलीवुड में एंट्री ली हैं Rakhi Sawantतभी से हर साल किसी ना किसी कारण से उनका नाम विवादों में आता ही रहता है.

इसे भी पढ़ें-लव लाइफ को लेकर Kangana Ranaut का छलका दर्द कहा, ‘मुझे ऐसे- ऐसे लोगों ने…’