लव लाइफ को लेकर Kangana Ranaut का छलका दर्द कहा, ‘मुझे ऐसे- ऐसे लोगों ने…’

इसी बीच कंगना राणावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में कंगना रनौत कुछ ऐसा कहती हुई नजर आ रही है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

618
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत हमेशा अपनी बेबाकी बयान को लेकर जानी जाती। कंगना रनौत हर मामले में अपनी राय खुलकर सामने रख देती हैं ‌। चाहे वो राजनीतिक मुद्दा हो या फिर इंडस्ट्री का मामला क्यों ना हो। इसी बीच कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में कंगना रनौत कुछ ऐसा कहती हुई नजर आ रही है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।

कंगना रनौत का छलका दर्द

कंगना रनौत इस वायरल वीडियो में अपनी पर्सनल और लव लाइफ को लेकर खुलकर बात करती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस ने कहा कि, “मुझे यह स्वीकार करना होगा कि हर बार मुझे छोड़ दिया गया। हर रिश्ते में मुझे छोड़ा गया कभी भी किसी को छोड़ने मौका मौका नहीं मिला। 16 से लेकर 21 साल की उम्र के बीच एक भी ऐसा रिश्ता नहीं रहा जहां मैं किसी को छोड़ सकूं तब मुझे छोड़ कर चले गए लेकिन वह वापस भी आते हैं। मगर तब मैं एक लूजर से दूसरे लूजर के पास चली जाती हूं।” कंगना रनौत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा,”लोगों को यह बताए बिना कि आप पागल है कैसे बताएं कि आप पागल है।”वही दूसरे यूजर ने लिखा,”यह अच्छा था लेकिन यह सोचने का समय है कि आपको क्यों छोड़ा जा रहा है।” आपको बता दें कंगना रनौत बहुत जल्द ‘इमरजेंसी’ फिल्म में नजर आने वाली इस फिल्म में कंगना रनौत इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Read More-कोलकाता में Alia Bhatt की हुई फजीहत! लाइन रटने के बाद भी स्टेज पर जाते ही एक्ट्रेस भूल गई बंगाली