कोलकाता में Alia Bhatt की हुई फजीहत! लाइन रटने के बाद भी स्टेज पर जाते ही एक्ट्रेस भूल गई बंगाली

आलिया भट्ट का रणवीर सिंह के साथ फिल्म को प्रमोट करने कोलकाता पहुंची थी जिसका वीडियो और फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर जाने से पहले आलिया बंगाली की कुछ लाइनें रटती हुई दिखाई देती हैं।

656
Alia Bhatt

Alia Bhatt News: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर काफी बिजी चल रही है। अब इसी बीच आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ कोलकाता में फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची हैं। इसी दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट स्टेज पर जाते ही बंगाली भूल जाती हैं।

कोलकाता में हुई आलिया की बेज्जती

आलिया भट्ट का रणवीर सिंह के साथ फिल्म को प्रमोट करने कोलकाता पहुंची थी जिसका वीडियो और फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर जाने से पहले आलिया बंगाली की कुछ लाइनें रटती हुई दिखाई देती हैं। हालांकि स्टेज पर जाते ही आलिया भट्ट एक दो लाइने ही बोल पाती और बाकी बंगाली भूल जाती हैं। इसके बाद सन्नाटा छा जाता है और बड़ी मासूमियत से तब आलिया कहती हैं कि वह रिहर्सल करके आई थी लेकिन फिर सब भूल गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

इस दिन रिलीज होगी आलिया की फिल्म

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। आलिया और रणवीर इससे पहले गली ब्वॉय फिल्म में भी नजर आ चुके हैं। आलिया कि यह फिल्म रोमांटिक ड्रामा मूवी है। फिल्म में काफी समय के बाद जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी नजर आने वाले हैं।

Read More-Tamanna Bhatia को गिफ्ट में मिला है दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा, कीमत जानकर नहीं होगा भरोसा