पत्नी Katrina Kaif की Vicky Kaushal ने की जमकर तारीफ,कहा-‘जब बात काम की आती है तो…’

इसी बीच विकी कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के व्यवहार के बारे में खुलासा किया है। विक्की कौशल ने माना है कि कैटरीना की समझदारी और एक्सपीरियंस उन्हें व्यावहारिक रूप से इंडस्ट्री में मदद करता है।

476
vicky kaushal and katrina kaif

Vicky Kaushal On Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं कैटरीना कपूर और विक्की कौशल ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। विक्की कौशल कभी भी अपनी पत्नी कैटरीना कैफ की तारीफ करने से पीछे नहीं हटते हैं। इसी बीच विकी कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के व्यवहार के बारे में खुलासा किया है। विक्की कौशल ने माना है कि कैटरीना की समझदारी और एक्सपीरियंस उन्हें व्यावहारिक रूप से इंडस्ट्री में मदद करता है।

कैटरीना अट्रैक्टिव और इमोशनल इंसान है

विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा है कि,”जब बात काम की आती है तो कैटरीना बहुत प्रैक्टिकल होती हैं। उनकी राशि कर्क है इसीलिए बहुत अट्रैक्टिव और इमोशनल इंसान हैं। लेकिन जब बात काम की आती है तो शायद यह अनुभव काम से आता है और उसे अपनी जमीनी हकीकत सही लगती है। कैटरीना की वजह से मुझे काफी मदद मिलती है। सबसे बड़ा सपोर्ट जो मुझे मिला है वह यह है कि फैक्ट्स और फैक्ट्स के रूप में सामने लाती है। खासकर जब बात मेरे परफॉर्मेंस की होती है या मेरे ट्रेलर या मेरे काम से जुड़ी किसी भी चीज की होती है। कभी-कभी मैं जब बहुत थक जाता हूं तब भी उसे अपना डांस दिखाता हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

‘जब वह मुझे किसी चीज पर सलाह देती है…’

आगे विक्की कौशल ने तारीफ करते हुए कहा,”कभी-कभी जब काम और फैसला लेने की बात आती है तो वह सच में ऐसी बातें बताती है जो गलतियां और अनुभवों से ही सीखी जा सकती है। जब वह मुझे किसी चीज पर सलाह देती है या राय देती है तो मुझे पता है मुझे उससे सीरियसली लेना होगा। क्योंकि वह उसे बहुत सोच समझ कर बोल रही होती है जिसकी कभी- कभी जरूरत पड़ती है। आपको बता दे विक्की कौशल अभी हाल ही में सारा अली खान के साथ जरा हटके जरा बचके फिल्म में नजर आए थे।

Read More-कोलकाता में Alia Bhatt की हुई फजीहत! लाइन रटने के बाद भी स्टेज पर जाते ही एक्ट्रेस भूल गई बंगाली