बदल गया बयान, अंजू संग बच्चों को भी अपनाने को तैयार नसरुल्ला

अभी उन दोनों का शादी करने का कोई इरादा नही हैं. 20 अगस्त को अंजू का वीजा एक्सपायर होगा. वो उससे पहले भारत लौटेगी. नसरुल्ला ने अंजू को लेकर और भी बहुत सी बातें सामने रखीं है.

700
anju

पाकिस्तान पहुंची अंजू (Anju) के दोस्त नसरुल्ला (Nasrullah) ने अब ये बात स्वीकार की है कि वो अंजू संग शादी करने को तैयार है. पर अंजू चाहेगी तभी वो उन से शादी करेगा. लेकिन अभी उन दोनों का शादी करने का कोई इरादा नही हैं. 20 अगस्त को अंजू का वीजा एक्सपायर होगा. वो उससे पहले भारत लौटेगी. नसरुल्ला ने अंजू को लेकर और भी बहुत सी बातें सामने रखीं है.

बातचीत में पाकिस्तानी नसरुल्ला ने बताया कि वो अंजू को फेसबुक के माध्यम से साल 2019 से ही जानता है. दोनों के बीच बहुत दोस्ती है. वो अंजू को प्यार करता है और शादी भी करने की इच्छा रखता है. अंजू के लिए वो भारत भी आने को राजी है. उसको ये बात पता है कि अंजू शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. फिर भी वो अंजू से शादी करने को तैयार है, यदि अंजू चाह लेगी तो. अंजू अगर उससे शादी नहीं करना चाहती तो वो उसमें भी खुशी से है.

बच्चों को भी अपनाने को तैयार है प्रेमी

आगे नसरुल्ला ने कहा कि उसने अंजू को पाकिस्तान की बहुत सी जगहों को घुमाया है. अंजू को पाकिस्तान बहुत पंसद आया. वो बिल्कुल सेफ है. पुलिस ने उसको सिक्योरिटी भी दे रखी है. वीजा एक्सपायर होने से पहले ही अंजू भारत लौटेंगी.

अंजू के दोस्त ने बोला, ”मैं जानता हूं कि अंजू के दो बच्चे हैं. मुझे उससे कोई दिक्कत नहीं. मैं उन्हें भी अपनाने को तैयार हूं. अंजू जहां चाहेगी मैं उसके साथ वहीं रहने को तैयार हूं. चाहे वो पाकिस्तान हो, भारत हो या फिर कोई और जगह.”

नसरुल्ला ने ये भी कहा कि, ”अंजू इन दिनों मेरे ही घर में है. यहां वो मेरी मां और बहनों के साथ अलग कमरे में रह रही है. मैंने ही उसका वीजा बनवाने में मदद भी की थी. जो लोग कह रहे हैं कि अंजू और मैं सगाई करने वाले हैं तो ये बिल्कुल गलत है. हमारा फिलहाल शादी का कोई इरादा नहीं है. अभी वो सिर्फ घूमने के इरादे से यहां आई है. इसलिए उसके बारे में गलत अफवाह न फैलाई जाए.”

रविवार को अपर डीर डिस्ट्रिक्ट पुलिस ऑफिसर (डीपीओ) मुश्ताक खान ने अपने ऑफिस में अंजू से बात की और उसके यात्रा दस्तावेजों की जांच भी की, इसके आधार पर उसे अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी कर दिया.

तो वहीं दूसरी ओर, नई दिल्ली में पाकिस्तान के उच्चायोग से भेजे गए आंतरिक मंत्रालय के एक आधिकारिक दस्तावेज के अनुसार, अंजू को 30 दिन का वीजा देने का निर्णय लिया गया है, जो केवल अपर डीर के लिए ही वैध है.

इसे भी पढ़ें-अंजू को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, प्रेमी ने खोली पोल तो पिता ने बताया सनकी