Ind vs Wi: पहले वनडे मैच में Team India के कप्तान को ही नहीं मिलेगा प्लेइंग 11 में मौका! जानें

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का आगाज 27 जुलाई से होगा। लेकिन आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान को ही मौका नहीं दिया जा सकता है।

721
Team India

Ind vs Wi: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज अब समाप्त हो गई है। वेस्टइंडीज को टेस्ट सीरीज हराने के बाद भारतीय टीम अब वनडे सीरीज की तैयारियों में जुट गई है। टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का आगाज 27 जुलाई से होगा। लेकिन आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान को ही मौका नहीं दिया जा सकता है।

वनडे मैच में नहीं मिलेगा इस खिलाड़ी को मौका

टीम इंडिया के युवा ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड इस समय टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज के दौरे पर गए हुए हैं। वेस्टइंडीज दौरे पर ऋतुराज गायकवाड को टेस्ट सीरीज में शामिल किया गया था लेकिन उन्हें एक भी टेस्ट मैच खेलने का rituraj gaikwadमौका नहीं मिला है। जिसके बाद वनडे सीरीज में भी ऋतुराज गायकवाड को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है क्योंकि रोहित शर्मा और शुभमन गिल टीम इंडिया की ओपनिंग करेंगे। तो वही ईशान किशन ने भी टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है जिस कारण उन्हें भी मौका दिया जा सकता है।

ऋतुराज गायकवाड को बनाया गया टीम इंडिया का कप्तान

आपको बता दें कि भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड को एशियन गेम्स 2023 के लिए भारतीय टीम की कप्तानी सौंपी गई है। ऋतुराज गायकवाड एशियन गेम्स 2023 में टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। rituraj gaikwadआईपीएल 2023 के सीजन में ऋतुराज गायकवाड ने शानदार प्रदर्शन किया है। ऋतुराज गायकवाड की कप्तानी में एशियन गेम्स में रिंकू सिंह और तिलक वर्मा जैसे बल्लेबाजों को शामिल किया गया है।

Read More-Ind vs Wi: टेस्ट सीरीज के बाद अचानक बदला गया टीम का कप्तान, इस खिलाड़ी को मिली वनडे टीम कमान