टेस्ट सीरीज हारने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने Virat Kohli और Ravindra Jadeja से लिए टिप्स! वायरल हो रही तस्वीरें

भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भी वेस्टइंडीज को हार का सामना करना पड़ा है। इस बीच वेस्टइंडीज और भारत के खिलाड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

637
Alick Athanaze

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज टीम इस समय बहुत ही खराब प्रदर्शन कर रही है। वेस्टइंडीज टीम वर्ल्ड कप 2023 के क्वालीफायर मुकाबलों से बाहर हो चुकी है जिस कारण वेस्टइंडीज टीम वर्ल्ड कप 2023 में ही नहीं खेलेगी। जिसके बाद भारत के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भी वेस्टइंडीज को हार का सामना करना पड़ा है। इस बीच वेस्टइंडीज और भारत के खिलाड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

विराट और जडेजा से मिले वेस्टइंडीज के खिलाड़ी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज के बाद रविंद्र जडेजा और विराट कोहली की वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा वेस्टइंडीज के युवा गेंदबाज जोमेल वरिक्कन से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान रविंद्र जडेजा वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जोमेल से अपना अनुभव साझा कर रहे हैं। तो अन्य फोटो में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज के युवा बल्लेबाज एलिक एथांजे को कुछ बैटिंग टिप्स बताते हुए नजर आ रहे हैं।

बारिश ने ड्रा किया दूसरा टेस्ट मैच

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की थी जिस कारण वेस्टइंडीज को पहले टेस्ट मैच में 141 रन और पारी से हराया था बल्कि दूसरे टेस्ट में भी भारतीय टीम ने अपना कब्जा

बना लिया था। लेकिन दूसरे टेस्ट मैच का आखिरी और निर्णायक दिन बारिश होने लगी जिस कारण आखिरी दिन का खेल नहीं हो। पाया और भारत और वेस्टइंडीज का दूसरा टेस्ट मैच ड्रा पर रोक दिया गया।

Read More-Ind vs Wi: पहले वनडे मैच में Team India के कप्तान को ही नहीं मिलेगा प्लेइंग 11 में मौका! जानें