पहली बार बेटे के साथ भारत लौटी Anushka Sharma, शेयर किया पोस्ट

विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के पहले बेटे का जन्म लंदन में हुआ जिसके बाद अब बॉलीवुड की हसीना फिर से भारत आ चुकी हैं। बेटे के साथ बाहर आने के बाद अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया है।

103
Anushka Sharma

Anushka Sharma: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अनुष्का शर्मा प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा विराट कोहली से शादी के बाद पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं बॉलीवुड की अदाकारा अनुष्का शर्मा कुछ दिन में पहले दूसरी बार मां बनी थी क्योंकि बॉलीवुड की हसीना अनुष्का शर्मा ने एक बेटे को जन्म दिया था। भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के पहले बेटे का जन्म लंदन में हुआ जिसके बाद अब बॉलीवुड की हसीना फिर से भारत आ चुकी हैं। बेटे के साथ बाहर आने के बाद अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया है।

अनुष्का ने शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भारत लौट चुकी है काफी दिनों तक अनुष्का शर्मा लंदन में थी लेकिन फिर से वह अपने देश इंडिया आ चुकी हैं। भारत आने के बाद बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अनुष्का शर्मा किसी मोबाइल फोन का एडवर्टाइज करती नजर आ रही हैं। इसके साथ अनुष्का शर्मा कमरे में डॉगी के साथ फोटो क्लिक कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

15 फरवरी को दिया था बेटे को जन्म

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हमेशा अपनी लाइफ को सीक्रेट रखती हैं। अनुष्का शर्मा ने अपनी दूसरी प्रेगनेंसी का ऐलान नहीं किया था जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने बेटे के जन्म के बाद ही सोशल मीडिया पर ऐलान कर फैंस को गुड न्यूज दी थी।

15 फरवरी साल 2024 को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरे बच्चे के माता-पिता बने थे जहां पर अनुष्का शर्मा ने एक बेटे को जन्म दिया था अनुष्का शर्मा विराट कोहली ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है।

Read More-जल्द शादी करने वाले थे तारक मेहता के ‘सोढी’, फिर अचानक कहां हो गए लापता