अपने ही दामाद से इश्क लड़ा बैठी सास, पता चलते ही ससुर ने करवा दी शादी

बांका जिले के एक गांव के रहने वाले 55 साल के दिनेश्वर दास बेहद ही हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी का अफेयर उनके ही दामाद के साथ चल रहा है।

150
Saas Damaad Affair

Saas Damaad Affair: कहते हैं कि प्यार कोई उम्र नहीं देखा है प्यार तो हो जाता है। बिहार के बांका जिले में एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है। जहां पर एक दामाद को अपनी ही सास से प्यार हो गया। जैसे ही इस बात की भनक ससुर को लगी तुरंत ही दोनों की शादी करवा दी। बताया जा रहा है कि बेटी के गुजर जाने के बाद दामाद अपनी ससुराल में ही रहने लगा था जहां पर उसकी सास के साथ उसके संबंध बन गए और दोनों का प्यार परवान चढ़ गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक बांका जिले के एक गांव के रहने वाले 55 साल के दिनेश्वर दास बेहद ही हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी का अफेयर उनके ही दामाद के साथ चल रहा है।

महिला को हो गया अपने ही दामाद से प्यार

बिहार के बांका जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है जहां पर 55 साल के दिनेश्वर दास की पत्नी गीता देवी (45) का अफेयर उनके ही दामाद सिकंदर यादव के साथ चल रहा था। दिनेश्वर दास को जब अपनी पत्नी और दामाद के रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्होंने मामले की जांच की। पता चला कि गीता देवी और सिकंदर के बीच प्रेम संबंध बन चुके। उनका रिश्ता सबके सामने आया तो दामाद सिकंदर ने पंचायत और गांव वालों के सामने ही गीता देवी के लिए अपने प्यार का इजहार किया।

गांव वालों के सामने हुई शादी

सास और दामाद की शादी की रस्में खुद ससुर ने पूरी कार्रवाई। दिनेश्वर दास ने खुद ही सिकंदर और गीता देवी की कोर्ट मैरिज करवाई इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें पूरे गांव वालों के सामने ही सिकंदर गीता के मांग में सिंदूर भरता हुआ नजर आ रहा है। वायरल हो रहा है इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क रहे हैं और कह रहे हैं कि यह समाज के लिए खराब उदाहरण है।

Read More-‘BJP का महाराष्ट्र में अंतिम संस्कार होगा…’, PM मोदी को लेकर संजय राउत ने दिया बड़ा बयान